सड़क के किनारे मिली युवक की लाश पुलिस दुर्घटना बता रही तो ग्रामीण जता रहे है हत्या की संभावना



गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के मिर्जापुर रोड पर चकबसेहूं गांव के समीप 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव सड़क के किनारे मिलने से सनसनी फैल गई।12 घंटे बाद युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस प्रथम दृष्टया घटना को सड़क दुर्घटना मान कर चल रही है, हालांकि ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई। बताते चलें कि गोपीगंज-मिर्जापुर मार्ग पर बड़ी संख्या में बड़े और छोटे वाहनों का आवागमन होता है।
मंगलवार को भोर में ग्रामीण टहलने निकले तो चकबसेहूं गांव के समीप एक 25 वर्षीय युवक का शव सड़क के किनारे मिला। जिसे देख वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।
करीब दो घंटे तक पुलिस शव के शिनाख्त का प्रयास करती रही, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। शाम होने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई। कहा कि सड़क दुर्घटना होने की स्थिति में शव किनारे ही होता, लेकिन वह करीब छह फीट दूर घास-फूंस के किनारे मिला। प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है।शव के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची