शिक्षक परिवार की हत्या को लेकर सियासत गरमाई,विपक्ष सत्तापक्ष को घेरने में जुटा, राहुल जानें कब मिल सकते है पीड़ित परिवार से


अमेठी के शिवरतनगंज में रायबरेली के सुदामापुर निवासी शिक्षक सुनील, पत्नी पूनम व दो बेटियों की हत्या का मामला सियासी गलियारों में तेजी से गूंज रहा है। प्रदेश में उप चुनाव होने जा रहे हैं, इसे देखते हुए प्रमुख विपक्षी दल इस घटना के सहारे सरकार को कानून व्यवस्था और दलितों पर अत्याचार के मुद्दे पर घेरने में लगे हैं। रायबरेली से सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी जल्द ही इस परिवार से मिलने के लिए आ सकते हैं। 
हत्याकांड के बाद सांसद राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सरकार को घेरा था। वहीं, बीते शुक्रवार को जब चारों शव गांव आए थे तो प्रदेश की कानून व्यवस्था के साथ पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े किए गए थे। राहुल गांधी ने घटना के संबंध में अमेठी के सांसद केएल शर्मा से बात कर जानकारी जुटाई थी। यही नहीं, चार अक्तूबर को शिक्षक के पिता राम गोपाल से मोबाइल पर बात की और हर संभव मदद का आश्वासन देने के साथ गांव आने की बात भी कही थी। राहुल के नजदीकी दशहरे के पहले उनके सुदामापुर गांव आने की संभावना जता रहे हैं।
चंद्रशेखर आजाद भी पहुंच सकते हैं गांव हत्याकांड पर नगीना के सांसद चंद्रशेखर आजाद ने भी रोष व्यक्त किया था और सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर दलितों पर अत्याचार की बात कह सरकार को घेरा था। भीम आर्मी अमेठी के जिलाध्यक्ष देवेंद्र भीमराज ने भी चार अक्तूबर को गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार से जानकारी ली थी और इसकी रिपोर्ट सांसद को दी थी। ऐसे में चंद्रशेखर आजाद के भी गांव पहुंचने की संभावना है।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची