भाजपा सरकार सपाइयों पर दमनकारी नीति अपना कर उत्पीड़न कर रही है- लाल बिहारी यादव

 

उप्र विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव ने रविवार को जेल में बंद सपा विधायक जाहिद बेग के पचभैया स्थित आवास पर उनके परिजनों से मुलाकात की। उनके साथ एमएलसी आशुतोष सिन्हा भी थे। कहा कि पुलिस सपा नेताओं पर फर्जी मुकदमे लाद कर उन्हें दबाना चाहती है।
उन्होंने कचहरी सरेंडर मामले में दर्ज मुकदमे का नाम लिया और कहा कि पुलिस दमनकारी नीति पर उतर आई है। पार्टी के अध्यक्ष इस पर विचार कर रहे हैं। शीघ्र ही इस पर पार्टी कठोर निर्णय लेकर संघर्ष का एलान करेगी।
नेता विरोधी दल ने कहा कि जिस लड़की ने आत्महत्या की, वह किसी लड़के से प्रेम करती थी। घर वाले चाहते थे कि उसका सम्मान से विवाह हो, लेकिन उस लड़की ने आत्महत्या कर ली। अब पुलिस को चाहिए कि वह उसके मोबाइल के कॉल डिटेल देख कर बताए कि उसकी किससे बात होती थी, लेकिन पुलिस कॉल डिटेल सार्वजनिक न कर विधायक के खिलाफ ही इतना बड़ा मामला बना दिया।
कहा कि किशोरी घर के सदस्य के रूप में रहती थी। उसकी एक बहन की विधायक ने शादी भी कराई। उसकी भी शादी कराते। मृतका के माता-पिता क्या कह रहे हैं, यह पुलिस सुन ही नहीं रही है। ना ही उन लोगों ने विधायक पर आरोप लगाए हैं। 
इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष प्रदीप यादव, पूर्व पालिकाध्यक्ष आरिफ सिद्दिकी, पूर्व विधायक मधुबाला पासी, कांग्रेस नेता हसनैन अंसारी, श्यामला सरोज, विकास यादव, हृदय नारायण प्रजापति, अलीशेर खां, कामिल अंसारी, पन्नालाल यादव, शोभनाथ यादव, दीप नारायण, मंटू सिंह, धर्मेंद्र मिश्र पप्पू, दानिश सिद्दिकी, लालचंद बिंद, कल्लन यादव, अबरार अंसारी आदि रहे।
विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा सरकार को घेरा और उनकी नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि एक तरफ दुष्कर्मियों से प्रचार कराते हैं और दूसरी तरफ सपा विधायक को परेशान करते हैं। बीएचयू में किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपियों से वे चुनाव में प्रचार कराने का कार्य करते हैं।
वहीं एक सम्मानित सपा विधायक और उसके परिवार को मुसलमान होने के कारण प्रताड़ित कर रहे हैं। भाजपा की यह दोहरी नीति का जनता जवाब देगी। भाजपा सपा के पीडीए से डर गई है। इसिलिए इस तरह की दमनात्मक नीति अपना रही है।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची