भाजपा नेता ने व्यापारी के उपर चलवायी गोलियां, हालत नाजुक,उपचार जारी, पुलिस की जांच पड़ताल शुरू व्यापारी गुस्से में


जनपद सुल्तानपुर के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के गोसैसिंहपुर बाजार में मंगलवार रात लगभग 9:30 बजे बाइक सवार बदमाशों ने फास्टफूड व्यवसायी को गोली मार दी। व्यापारी को गंभीर हालत में बिरसिंहपुर अस्पताल से मेडिकल कॉलेज और फिर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। हमले में स्थानीय भाजपा नेता और उनके साथियों का नाम सामने आ रहा है। वारदात के बाद गुस्साए व्यापारियों ने बाजार बंद करके हलियापुर-बेलवाई मार्ग जाम कर दिया। स्थानीय लोग मौके पर एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।
गोसैसिंहपुर निवासी संतराम अग्रहरि (45) की बाजार में ही फास्टफूड कार्नर की दुकान है। उनके बेटे सचिन और मनीष के साथ दो दिन पहले मारपीट और छिनैती हुई थी, जिसमें भाजपा किसान मोर्चा के नेता का नाम सामने आया था। तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने केस नहीं लिखा था। बताया जा रहा है कि संतराम अग्रहरि रात में बाजार में ही मोतिगरपुर मोड़ के पास खड़े थे। तभी तीन बाइक पर आए बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोली मार दी। गोली व्यापारी के गले में लगी और वह वहीं बेसुध होकर गिर पड़े। स्थानीय लोग जब तक कुछ समझ पाते, तब तक हमलावर भाग निकले।
उन्हें तुरंत बिरसिंहपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद संतराम को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। रात करीब 10.30 बजे उन्हें मेडिकल कॉलेज से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।
व्यापारी पर जानलेवा हमले की सूचना कुछ ही देर में बाजार में फैल गई। गुस्साए व्यापारियों ने बाजार बंद कर दी और गोसैसिंहपुर चौराहे पर जाम लगा दिया। व्यापारियों ने बताया कि दो दिन पहले संतराम के बेटों के साथ मारपीट और छिनैती की वारदात हुई थी। उस मामले में पुलिस ने एफआईआर नहीं लिखी थी। भाजपा किसान मोर्चा के नेता पर आरोप होने के चलते पीड़ित पक्ष की सुनवाई नहीं हो रही थी। उसी घटना को लेकर व्यापारी पर जानलेवा हमला किया गया है। व्यापारी एसपी सोमेन बर्मा के आने पर ही जाम खोलने की बात पर अड़े रहे।
कादीपुर सीओ विनय गौतम का कहना है कि व्यापारी संतराम अग्रहरि पर हमला करने वालों की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलते ही केस दर्ज किया जाएगा। अभी तक इस मामले में किसी नेता का नाम सामने नहीं आया है।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची