हत्या कर तालाब में फेंकी गयी मासूम बच्चे की लाश मिलने से इलाके में सनसनी, पुलिस एफआईआर दर्ज कर छानबीन में जुटी



जौनपुर। जनपद के थाना खुटहन क्षेत्र स्थित ख्वाजापुर गांव में  विगत 04 अक्टूबर से गायब हुए बालक अरबाज की लाश 21 अक्टूबर सोमवार को 17वें दिन गांव के ही तालाब के पानी मिलने से सनसनी फैल गई। परिवार जनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराया है। पुलिस दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
यहां बता दे कि बच्चे की लाश का सिर धड़ से अलग था जो स्पष्ट रूप से हत्या का संकेत दे रहा है। वहीं तालाब के किनारे टाइप किया हुआ दो पन्ने का संदिग्ध पत्र भी पुलिस ने बरामद किया। जिसमें पैसों के लेन देन तथा प्रेम का जिक्र किया गया है। 
बच्चे के हत्या की खबर वायरल होने के बाद घटनास्थल पर एसपी सिटी अरविंद वर्मा, एसडीएम शाहगंज राजेश चौरसिया,सीओ अजीत सिंह तथा सरपतहां और खेतासराय थाने के प्रभारी निरीक्षक पहुंचे और इस कुत्सित घटना जानकारी ली। मृतक बालक की मां ने गांव के ही तीन सगे भाइयों और उनके पिता के खिलाफ पुरानी रंजिश में हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दिया है।
बताते है कि ख्वाजापुर गांव निवासी आसमां बानो पत्नी शारुल्ला का सात वर्षीय पुत्र अरबाज गत 4 अक्टूबर को गांव के राम जानकी मंदिर के पास से खेलते समय अचानक रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था। मां ने घटना की तहरीर थाने पर देकर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था। 21 अक्टूबर सोमवार की सुबह कुछ ग्रामीण तालाब की तरफ नित्य क्रिया के लिए गये थे। जहां पानी में एक बालक का औंधे मुंह पड़ा शव देख वे सन्न रह गए। शोर मचाने पर तमाम ग्रामीण मौके पर जुट गए। गांव से विगत 4 अक्टूबर को गायब हुए बालक का शव होने की आशंका में उसकी मां को भी बुलाया गया। शव पानी से बाहर निकालते ही मां अपने बेटे को पहचान कर रो पड़ी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। आवश्यक कार्रवाई के बाद उसे पीएम हेतु भेज दिया गया। घटनास्थल से टाइप किया हुआ दो पन्ने का पत्र भी बरामद हुआ। जिसमें बालक का अपहरण कर उसकी मां आसमां बानो को अपने पास बुलाने के दबाव के साथ साथ पैसों के लेन देन के चलते हत्या का जिक्र किया गया है। फिलहाल पुलिस इसे बहुत पुख्ता सबूत मानकर नहीं चल रही है। मृतक की मां आसमां बानो ने गांव के ही तीन सगे भाई अकबर, हैदर उर्फ मजनू , असगर तथा पिता नुरुल्लाह के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

इस संदर्भ में सीओ शाहगंज अजीत सिंह चौहान ने जारी बयान में कहा है कि तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर दो लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शेष अभियुक्तो की गिरफ्तार के लिए पुलिस टीम दविशे दे रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची

भारत में यूपी के जौनपुर की बहू बनी पाकिस्तान की बेटी,जल्द पहुंचेगी अपने ससुराल,मौलानाओ ने कराया निकाह

दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशो ने प्रधानाचार्य को गोलियों से भून कर उतार दिया मौत के घाट पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी