जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर निवासी स्वर्ण व्यवसायी को डम्पर ने रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत परिवार में कोहराम


जनपद प्रयागराज स्थित झूंसी-सहसों मार्ग पर पटेलनगर गांव के पास 14 अक्टूबर सोमवार को दोपहर तेज रफ्तार डंपर ने जौनपुर के मुंगराबादशाहपुर निवासी आभूषण कारोबारी ओमप्रकाश सोनी (48) के स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। डंपर ने आगे चल रही पिकअप में भी टक्कर मार दी। उस पर सवार दो लोगों को भी चोटें आईं। डंपर चालक गाड़ी समेत मौके से भाग निकला।
जनपद जौनपुर के मुंगरा बादशाहपुर के रहने वाले ओमप्रकाश दो दशक से झूंसी के रामलीला पार्क के पास मकान बनाकर रहते थे। उनकी झूंसी की न्यायनगर काॅलोनी में आभूषण की दुकान थी। मोहल्लेवालों के मुताबिक ओमप्रकाश को किडनी की समस्या थी। इसकी दवा लेने वह अक्सर सहसों एक चिकित्सक के पास जाते थे। सोमवार सुबह वह स्कूटी से दवा लेने सहसों गए थे।
दोपहर में 1.30 बजे वह स्कूटी से घर लौट रहे थे। पटेलनगर गांव के पास पीछे से तेज रफ्तार डंपर ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर ओमप्रकाश स्कूटी समेत आगे चल रही पिकअप से जा टकराए। इसके बाद डंपर ने उन्हें रौंद दिया। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में पिकअप में सवार चालक समेत दो लोग जख्मी हो गए।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कारोबारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, आभूषण कारोबारी की मौत की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया। पत्नी नीलम सोनी बेसुध होकर गिर पड़ीं। छोटे बेटे यश सोनी का भी रो-रोकर बुरा हाल था। परिजनों ने ओमप्रकाश के बड़े बेटे पीयूष को फोन पर सूचना दी थी। पीयूष दिल्ली से बीटेक कर रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची