करवाचौथ पर पत्नी ने अपने पति को मार डाला अब खुद पहुंच गई सलाखों के पीछे जेल,जानिए क्या है कहांनी


एक तरफ सुहागिन महिलाएं करवाचौथ पर अपनी पति के लम्बी उम्र के लिए ब्रत रखकर पूजन अर्चन करती रही वहीं दूसरी ओर एक ऐसी महिला थी जिसने करवाचौथ पर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया अब पहुंच गई जेल में सलाखों के पीछे हलांकि सुहागिनें करवाचौथ का पर्व रविवार को पूरी श्रद्धा के साथ मनाया। महिलाओं ने सोलह शृंगार कर दिनभर निर्जला व्रत रखकर पति की लंबी आयु की कामना की। लेकिन हम आपको उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में स्थित कड़ा के एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे, जिसने करवा चौथ के दिन पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को भी शर्मसार कर दिया। जिसमें एक महिला ने करवाचौथ पर अपने पति को मैक्रोनी में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।
इस्माइलपुर निवासी शैलेंद्र कुमार (32) मजदूरी कर परिवार का गुजारा करते थे। एक अन्य युवक को लेकर उनका पत्नी सविता से अक्सर विवाद होता रहता था। रविवार को भी युवक से फोन पर बात करने को लेकर दंपती के बीच विवाद हुआ। आरोप है कि इसके बाद सविता ने मैक्रोनी में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। कुछ देर में शैलेंद्र की हालत बिगड़ने लगी तो सविता घर से फरार हो गई।  
परिजन शैलेंद्र को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। वहां थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। इससे पहले उसने घर वालों को घटना बताई, जिसका वीडियो बना लिया गया। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। थानाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने बताया कि महिला से पूछताछ की फिर विधिक कार्यवाई की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
कोतवाली प्रभारी धीरेंद्र सिंह ने बताया कि मौका मुआयना के दौरान मृतक के घर में कई चूहे मरे मिले। इसके अलावा आरोपी पत्नी से जब मैक्रोनी खाने को कहा गया तो उसने साफ इनकार कर दिया। इससे शक गहरा गया है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची

भारत में यूपी के जौनपुर की बहू बनी पाकिस्तान की बेटी,जल्द पहुंचेगी अपने ससुराल,मौलानाओ ने कराया निकाह

दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशो ने प्रधानाचार्य को गोलियों से भून कर उतार दिया मौत के घाट पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी