पुलिस का खुलासा: सर्राफा व्यवसायी को उसके दोस्त ने ही मारी थी गोली,जानिए कारण


जौनपुर। थाना चन्दवक क्षेत्र स्थित बजरंगनगर कोइलारी मार्ग पर विगत बुधवार को सर्राफा व्यवसायी विक्रांत सेठ की अइलिया गांव की नहर पुलिया के पास गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पिस्टल, कारतूस और व्यवसायी का बैग बरामद करते हुए घटना में तीन आरोपियों के शामिल होने की पुष्टि की है। व्यवसायी के बैग में दुकान की चाबी रखी थी। पुलिस की जांच में पता चला है कि आपसी विवाद में व्यवसायी को गोली मारी गई।
सीओ केराकत के बयान के मुताबिक चंदवक थाना क्षेत्र के चकरा गांव निवासी विक्रांत सेठ (26) और सिधौनी गांव निवासी आदेश रघुवंशी में गहरी दोस्ती थी। आदेश का एक युवती से प्रेम संबंध था। बाद में युवती का प्रेम संबंध स्वर्ण वयवसायी विक्रांत से हो गया दोनो आपस में बातचीत करते थे। यह बात आदेश को नागवार लगी और विगत पांच महीने पहले इसी मामले को लेकर दोनों के बीच मारपीट हुई थी। तभी से दोनों में रंजिश चल रही थी। इसके बाद आदेश ने विक्रांत को रास्ते से हटाने की ठान ली और अपने तीन दोस्तों चंदवक के डीहा निवासी सुनील सरोज और आजमगढ़ के मेहनगर थानाक्षेत्र के महुआरी गांव निवासी कांधा सिंह के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। सुनील कई दिनो तक विक्रांत की रेकी किया था 9 अक्तूबर 24 को सायंकाल 06 बजे जब विक्रांत दुकान बंद कर घर जा रहा था तो रास्ते में अभियुक्त तीनों उसकी गाड़ी में सवार हो गए थे और फिर आदेश ने विक्रांत की कनपटी और पेट में गोली मार दी। इसके बाद तीनों गाड़ी से उतरकर फरार हो गए।

थानाध्यक्ष बृजेश कुमार गुप्ता के नेतृत्व में गठित सर्विलांस और स्वाट टीम ने मुखबिर की सूचना पर कसिली तिराहे से आदेश सिंह और सुनील सरोज को गिरफ्तार किया। आदेश की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पिस्टल, 32 बोर कारतूस और विक्रांत का छोटा बैग, जिसमें दुकान की चाबी थी, बरामद किया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। फरार आरोपी कांधा सिंह की गिरफ्तारी के लिए टीम लगी है। सीओ केराकत ने बताया कि दोनों हत्यारोपियों का चालान कर जेल भेज दिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची