अस्पताल का औचक निरीक्षण सपा सांसद को पड़ गया महंगा,डाक्टर ने दर्ज कराई एफआईआर, इसके पीछे किसी साजिश की बू


मऊ के जिला अस्पताल में डॉक्टर और घोसी सांसद के बीच कहासुनी प्रकरण में शुक्रवार को एक नया मोड़ प्रकाश में आ गया है।इस मामले अस्पताल के डॉक्टर ने सपा सांसद के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया हैं।
तहरीर देने वाले डाक्टर सौरभ त्रिपाठी ने तहरीर में बताया है कि घोसी के सपा सांसद राजीव राय 10 से 15 लोगों के साथ मेरे चेंबर में आए और मेरे ऊपर अभद्र टिप्पणी की और मेरे ऊपर पर मानसिक रूप से अस्वस्थ्य होने का आरोप लगाया। डॉक्टर ने अपनी तहरीर में कहा कि मेरे ओपीडी में रखे ईएनटी उपकरण को उठाकर तोड़ने का प्रयास किया गया, इतना ही नहीं मुझे दारूबाज डॉक्टर बोला गया। साथ ही कहा गया कि अभद्र भाषा में शराब पीकर ड्यूटी करता हूं।
मेरे द्वारा सांसद को अभद्र टिप्पणी नहीं की गई, मुझे सांसद के साथ और उनके साथ आए अन्य लोगों द्वारा किए गए व्यवहार से आत्मसम्मान को बहुत ठेस पहुंची है। सांसद ने ओपीडी समय में आकर शासकीय काम में भी बाधा डालने का काम किया हैं।
वही इस मामले एसपी इलामारन का कहना है कि डॉक्टर ने तहरीर दी थी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हैं। मामले पर गौर करें तो बीते बुधवार को घोसी सांसद राजीव राय द्वारा एक शिकायत पर औचक निरीक्षण किया गया।
निरीक्षण में तीन डाक्टर अपने चेंबर से गायब मिले तो वहीं एक डाक्टर के चेंबर में बाहरी मरीज मिला। ओपीडी में नाक कान गला विशेषज्ञ डॉ. सौरभ त्रिपाठी के चेंबर में पहुंचे सांसद से डाक्टर से बहस हो गई थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।
इस प्रकरण के बाद  सांसद ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जिस डाक्टर द्वारा अभद्रता की गई है, उससे वह बुरी तरह से आहत है। आज तक मेरी जिंदगी में ऐसा कभी नहीं हुआ है। बताया कि वह इस डाक्टर के अभद्रता की शिकायत वह सीएमएस को अवगत कराने के साथ शासन को इससे अवगत कराएंगे।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची

भारत में यूपी के जौनपुर की बहू बनी पाकिस्तान की बेटी,जल्द पहुंचेगी अपने ससुराल,मौलानाओ ने कराया निकाह

दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशो ने प्रधानाचार्य को गोलियों से भून कर उतार दिया मौत के घाट पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी