भीषण सड़क दुर्घटना में आठ श्रमिको की दर्दनाक मौत, मौके पर चीख पुकार, पुलिस अधिकारी पहुंचे घटनास्थल


जनपद मिर्जापुर स्थित कछवां थाना क्षेत्र के कटका गांव के पास वाराणसी-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर बृहस्पतिवार की रात लगभग पौने दो बजे अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से एक ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार आठ मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। कई लोग घायल हुए हैं। मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर एसपी अभिनन्दन भी घटनास्थल पहुंच गए। खबर मिली है कि मजदूर बगल के गांव से छत की ढलाई कर ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ है। हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक्टर ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए। ट्रैक्टर ट्रॉली का एक हिस्सा सड़क किनारे बनी नाली में पलट गया। इसके नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका है। 
बताया जा रहा है कि कुछ बाइक सवार भी चपेट में आ गए। हाईवे पर करीब एक किमी लंबा जाम लग गया। राहत बचाव कार्य शुरू हो गया है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। 
इधर, कछवा थाने के इंस्पेक्टर त्रिवेणी लाल ने बताया कि अभी तक सात मजदूरों के शव मिले हैं। रात के अंधेरे की वजह से कुछ दिख नहीं रहा है। कुछ और शव मिल सकते हैं। मिर्जापुर के सीओ सदर अमर बहादुर ने बताया कि वाराणसी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मारी थी। हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है। कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची