बरसठी से गायब युवक की लाश मिली जनपद भदोही में हत्या की आशंका पुलिस की छानबीन शुरू


जौनपुर। जनपद के थाना बरसठी क्षेत्र स्थित ग्राम मगरमू से दो दिन पूर्व गायब हुए युवक विवेक यादव उम्र 28 साल की लाश जनपद भदोही स्थित दुर्गागंज सुरियावां कोतवाली क्षेत्र स्थित बीरमपुर गांव में तालाब के पास मिलने से सनसनी फैल गई है हत्या की आशंका जताई जा रही है। हलांकि पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के साथ ही सभी पहलुओ पर छानबीन शुरू कर दी है।
खबर है कि दो दिन पूर्व मृतक के परिजनों ने बरसठी थाने में युवक के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व फारेसिंक टीम ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक भदोही डॉ0 तेजवीर सिंह की माने तो जांच की जा रही है।
बताते चलें कि जौनपुर के बरसठी थाना क्षेत्र के मगरमु गांव निवासी विवेक यादव बीते दो दिनों से अपने गांव से गायब था। उसके पिता श्रीशंकर यादव ने बरसठी थाने में दी तहरीर में कुछ लोगों पर बेटे के साथ मारपीट करने के बाद उठा ले जाने का आरोप लगाया था।
उधर परिजन उसकी तलाश में थे ही कि इस बीच सुरियावां कोतवाली के बीरमपुर गांव के पास तालाब के किनारे विवेक का शव पाया गया। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। तालाब किनारे युवक का शव मिलने की सूचना मिलते ही सनसनी मच गयी।
काफी प्रयास के बाद उसकी पहचान हो सकी। पुलिस ने उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी। घटना के बाद एएसपी समेत बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने फारेसिंक जांच के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दूसरी तरफ कोतवाली पहुंचे युवक के पिता ने बेटे की अपहरण के बाद हत्या का आरोप लगाया।
जौनपुर के बरसठी थाने अंतर्गत मगरमु गांव निवासी युवक यहां कैसे पहुंचा। इसको लेकर अभी तक कोई कुछ नहीं बता पा रहा है। दो दिन पहले उसके पिता ने गांव के ही कुछ लोगों पर बेटे के साथ मारपीट और अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी।
पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया था। इसके बाद से ही परिजन और पुलिस उसकी तलाश में थे, लेकिन भदोही स्थित तालाब के पास उसका शव बरामद हुआ।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची