रोडवेज की बस ट्रेलर से टकराई बस चालक की मौत,17 यात्री घायल 05 की हालत नाजुक, पुलिस विधिक कार्यवाई में जुटी



भदोही के औराई कोतवाली क्षेत्र के मटकीपुर महाराजगंज के पास वाराणसी प्रयागराज हाईवे पर एक रोडवेज बस हाईवे पर जा रही ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें चालक की मौत हो गई। वहीं रोडवेज बस पर सवार 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
औराई कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर यात्रियों से भरी रोडवेज बस वाराणसी से प्रयागराज की ओर से जा रही थी। इस बीच मटकीपुर, महाराजगंज के पास राधिका पेट्रोल पम्प के पास अचानक रोडवेज बस चालक को झपकी आ जाने से वह सरिया लदी ट्रेलर में पीछे से जा टकराई।
टक्कर इतनी तेज थी कि सरिया लदी ट्रेलर जहां टेढ़ी हो गयी। वहीं रोडवेज बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद सीओ अजय सिंह चौहान के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची। रोडवेज में कुल 32 यात्री सवार थे। जिसमें 13 यात्रियों को सामान्य चोटें और चालक समेत पांच यात्रियों को गंभीर चोटे आई हैं।
हादसे के बाद लोदीपुर हमीरपुर निवासी चालक राम विशाल की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल को वाराणसी रेफर कर दिया गया। सामान्य घायल प्राथमिक उपचार के बाद गंतव्य के लिए रवाना हो गए।
ओमप्रकाश सिंह निवासी नेवादा कुकरौठी, जयप्रकाश गौड़ निवासी जमनिया स्टेशन थाना जमनिया, गाजीपुर, सीताराम निवासी हजरी थाना नधीगांव जिला जालौन, रियाजुल निवासी अस्थान, दरभंगा को वाराणसी भेजा गया है। वहीं अन्य 14 यात्री घायल हैं। मामूली रूप से घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची