जनपद में एक बार फिर 09 से 16 नवंबर तक बहेगी भक्ति की बयार, बीआरपी इंटर कॉलेज होगी श्रीराम कथा - ज्ञान प्रकाश सिंह




जौनपुर।  जनपद मुख्यालय पर एक बार फिर श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में आयोजक समाज सेवी ज्ञान प्रकाश सिंह के देखरेख में शिराज ए हिन्द की सरजमीं पर 09 नवंबर 24 से 16 नवंबर तक प्रभू श्रीराम के महिमा पर श्रीराम कथा के जरिए महान कथा वाचक प्रेम भूषण जी महाराज के द्वारा भक्तिभाव को प्रवाहित करते हुए जनपद को भक्ति मय बनाया जायेगा।
इस संदर्भ में वरिष्ठ भाजपा नेता और समाज सेवी ज्ञान प्रकाश सिंह से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि बीआरपी कालेज के मैदान में होने वाले श्रीराम कथा के लिए तैयारियां तेजी से करायी जा रही है। इस कथा के जरिए जन मानस के बीच भक्तिभाव स्थापित करते हुए सनातन धर्म को आगे बढ़ाने का काम किया जायेगा। उन्होने जनपद वासियों से अपील की है कि इस महान संत और कथा वाचक के भक्ति रस को आम जनमानस तक पहुंचाना और लोगो को धार्मिक भावना से ओतप्रोत करना लक्ष्य है।
श्री ने कहा कि कथा शुरू होने के पहले जनपद का मुख्यालय भगवा रंग में सराबोर नजर आयेगा हजारो की संख्या में माताएं बहने सुबह नौ बजे गोपीघट पर पहुंच कर कलश यात्रा निकालेगी। कलश यात्रा गोपीघट से चलकर केरारबीर होते हुए चहारसू चौराहा के रास्ते पॉलिटेक्निक चौराहा होते हुए श्रीराम कथा स्थल बीआरपी इंटर कॉलेज के मैदान में पहुंच कर खत्म होगी।  इसके पश्चात 10 नवंबर से 16 नवम्बर तक प्रतिदिन 3 से 6 बजे सायंकाल तक कथा वाचन किया जायेगा। 

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची

भारत में यूपी के जौनपुर की बहू बनी पाकिस्तान की बेटी,जल्द पहुंचेगी अपने ससुराल,मौलानाओ ने कराया निकाह

दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशो ने प्रधानाचार्य को गोलियों से भून कर उतार दिया मौत के घाट पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी