नौकरानी के साथ दुष्कर्म करने वाला तथाकथित कांग्रेसी नेता पहुंच गया जेल


जौनपुर। थाना कोतवाली शहर की पुलिस ने रेपिस्ट तथा कथित कांग्रेसी नेता को गिरफ्तार कर दर्ज मुकदमें जेल की सलाखों के पीछे कैद कर दिया है। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। पीड़िता के अनुसार कथित नेताजी उसे मोहब्बत की जाल में फंसाकर विगत कई वर्षों से अपने हबस का शिकार बना रहे थे। जब शादी की बात आई तो मुकर गया इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंच गई। 
मिली खबर के अनुसार शहर स्थित थाना कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले के निवासी एक युवती ने कांग्रेस के तथाकथित नेता मुफ्ती मेंहदी पर प्रेम जाल में फंसाकर कई वर्षों से दुष्कर्म करने के साथ साथ कई गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर  धारा 64/115(2)/351(3) बीएनएस व 5/6 पाक्सो एक्ट तहत मुकदमा दर्ज करके तथाकथित कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर लिया और विधिक कार्यवाई करते हुए जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। पीड़िता के अनुसार वह नेता के घर पर झाड़ू पोछा लगाने का काम बीते कई वर्षों से करती थी, इसी बीच नेता ने पहले पैसा दिया उसके बाद चप्पल समेत अन्य सामान दिलवाया। कुछ दिन मुझसे मोहब्बत करने का झांसा देकर अपने हबस का शिकार बनाने लगा। मेरे विरोध करने पर कमरे में बंद करके मारा पीटा तथा पिस्टल सटाकर धमकी दिया कि यदि पुलिस से शिकायत की तो जान से मार दिया जायेगा।  
इसके बाबत अपर पुलिस अधीक्षक नगर  ब्रजेश कुमार ने अपने बयान कहा है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करके चलान न्यायालय भेज दिया गया है। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।पुलिस अब प्रकरण की जांच कर रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस