शहर की सड़के रोज जाम के संकट से जूझ रही है और ट्रैफिक के पुलिस इंस्पेक्टर धनोपार्जन में है मस्त

जौनपुर। जनपद मुख्यालय पर शहर लगभग प्रतिदिन जाम के संकट से जूझ रहा है और यातायात पुलिस की टीम चौराहे चौराहे धनोपार्जन में जुटा हुआ है। जी हां आज गुरुवार को जौनपुर आजमगढ़ का मुख्य मार्ग पंचहटिया से लगायत शास्ती ब्रिज तक सुबह लगभग 10 बजे से सायं काल चार बजे तक वाहनो का जाम लगा था जिसके कारण ट्रैफिक घिसट रही थी यात्रीगण गर्मी और उमस में बिलबिला रहे थे।  कहीं भी ट्रैफिक के सिपाही नजर नही आ रहे थे।
अक्सर जिला मुख्यालय पर जाम की समस्या का मुद्दे उठता है तो पुलिस के अधिकारी दावा करते है कि ट्रैफिक व्यवस्था चुस्त दुरूस्त करने के लिए हर सम्भव उपाय किए जा रहे है। ट्रैफिक की व्यवस्था में लगे इंस्पेक्टर और सीओ कहते है पूरे दिन चौराहो पर गस्त करते हुए ट्रैफिक आवा गमन को सुगम बनाया जाता है लेकिन शहर लगभग प्रतिदिन जाम की समस्याओ से घिसटता नजर आता है।
गुरुवार को तो हद हो गई ट्रैफिक के पुलिस और इंस्पेक्टर शास्त्री ब्रिज के उपर वाहनो से अभिलेख की चेकिंग के नाम पर धनोपार्जन में लगे नजर आए। 
ट्रैफिक के पुलिस कर्मी लगभग प्रतिदिन टोली बनाकर चौराहो पर दो पहिया और चार पहिया वाहनो के कागजात अपूर्ण बताकर वसूली करते हुए मिल जाते है। सिपाह तिराहा पर प्रतिदिन सायंकाल चार से आठ बजे रात तक इनके वसूली का काम चलता है लेकिन ट्रैफिक जाम रहे या कुछ भी इनसे कोई सरोकार जैसे रहता ही नही है। सिपाह चौराहा पर तो रोज आटो चालको के चलते जाम बना रहता है। लेकिन ट्रैफिक के लोग कभी भी नही नजर आते है।
मजेदार बात यह भी है कि अधिकारी सबकुछ जानते हुए शान्त बैठे हुए है। जनता जाम में फंस कर मरे या उसका जो हश्र हो लगता है इन अधिकारियों को भी उससे कोई सरोकार नहीं है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस