ट्रैक्टर चालक ने छाता को कुचला हुई दर्दनाक मौत,पुलिस ने की विधिक कार्यवाई, चालक फरार तलाश जारी

 

जौनपुर। थाना कोतवाली शाहगंज स्थित कोरवलिया भांदी स्थित सेंट थामस इंटर कॉलेज में आठवीं की छात्रा शनिवार दोपहर छुट्टी के बाद साइकिल से घर जा रही थी। रेलवे स्टेशन के समीप दादर पुल पर पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। छात्रा की ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर खड़ाकर फरार हो गया।
आजमगढ़ के फूलपुर के बिलारमऊ के समीप खंजहापुर के बनतरिया पुरवा के खुशी (13) पुत्री विजय यादव रोज की भांति शनिवार को साइकिल से दोस्तों के साथ नगर के सेंट थामस इंटर कॉलेज में पढ़ने आई थी। विद्यालय के बाद वह दोस्तों के साथ साइकिल से दोपहर को घर जा रही थी।
जैसे ही दादर पुल पर रेलवे स्टेशन के समीप पहुंची, पीछे से आ रही मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने छात्रा को साइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर से छात्रा गिरकर टायर के नीचे आ गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। राहगीरों की भीड़ इकट्ठा होते देख ट्रैक्टर चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लेकर लिखा-पढ़ी करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।
मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। इस बाबत क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि मामला संज्ञान में है। ट्रैक्टर कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर प्राप्त कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।मृतक खुशी एक भाई और दो बहनें थीं। भाई सबसे बड़ा है। बहनों में खुशी सबसे बड़ी थी। पिता विजय यादव अतरडीहा में मेडिकल स्टोर खोलकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। मृतका की मां सरिता गृहणी हैं।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस