बेटी पढ़ाओ सरकारी नारे को ठेंगा दिखा रहे है शोहदे, कर रहे है छेड़छाड़ बेटियां पढ़ाई छोड़ने को है मजबूर

जौनपुर। प्रदेश की सरकार एक तरफ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है दूसरी ओर शोहदे और आवारो के चलते बेटियां पढ़ाई छोड़ने को मजबूर हो रही है जी हां जिले के थाना केराकत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा बगथरी स्थित कॉलेज से बीटीसी की पढ़ाई कर रही छात्रा का शोहदे की धमकी के कारण कॉलेज जाना बंद हो गया। हलांकि शिकायत करने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। 
छात्रा की मां ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी बेटी बीटीसी कर रही है। साइकिल से कॉलेज जाती है। इस दौरान रास्ते में सूरतपुर गांव का परमानंद उसके साथ छेड़छाड़ करता है, रास्ता रोकता है। पीड़ित मां ने कहा कि धमकी देता है कि तेरी बेटी यदि मुझसे शादी नहीं करेगी तो पूरे परिवार को जान से मारकर फेंक दूंगा। 
विरोध करने पर परिजनों को धमकी दिया कि उसकी बेटी दिखाई देगी तो उसे बदसूरत बना देगा। कहीं शादी करने लायक नहीं रहेगी। छात्रा की मां ने बताया कि उसकी पुत्री की शादी तय हो चुकी थी, लेकिन परमानंद ने धमकी देकर रिश्ता तोड़वा दिया। उसकी धमकी से भयभीत होकर छात्रा घर छोड़कर अन्यत्र चली गई है। इस बाबत कोतवाली प्रभारी केराकत संजय सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस