हत्याकांड का हुआ खुलासा:पहले पिलाई शराब फिर दोस्तो ने कर दी हत्या, कारण प्रेम प्रसंग के चलते हुआ विवाद


ज्ञानपुर के औराई कोतवाली के खेतलपुर गांव में हुए नाबालिग की हत्या उसके ही दोस्तों ने ही की थी। पुलिस ने हत्या के मामले में उसके छह नाबालिग दोस्तों को हिरासत में लिया है। प्रेम प्रसंग की बात हो लेकर कहासुनी के बाद मृतक की मां के उलाहना से नाराज होकर किशोरों ने 16 वर्षीय शिव प्रकाश की हत्या की थी। पुलिस ने सभी को नटवा क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार किया।
कोतवाली क्षेत्र के खेतलपुर गांव में बीते 13 सितंबर को खमरिया के बगीचा मोहल्ला निवासी किशोर शिव प्रकाश प्रजापति (16) का ट्यूबेल के पास खेत में पड़ा शव मिला था। किशोर की गला दबाकर हत्या की गई थी। उसके गले में रस्सी बंधी मिली थी। घटना की जानकारी होते ही पूरे इलाके में सनसनी मच गई। 
मौके पर एसपी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन समेत फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड टीम पहुंच गई। मामले की जांच के लिए एसपी ने तीन टीमों का गठन किया था। जांच के दौरान औराई कोतवाली पुलिस ने युवक की हत्या में शामिल उसके छह दोस्तों दोस्तों को हिरासत में लिया है। सभी नाबालिग हैं। जिनकी उम्र 13 से 16 साल के बीच है।
पुलिस लाइन में मीडिया से वार्ता करते हुए एसपी डॉ. मीनाक्षी कात्यायान ने बताया कि किशोर की हत्या उसके ही छह दोस्तों ने की थी। प्रेम प्रसंग में किशोर की हत्या की गई है। किशोर से बात करने वाली लड़की इन छह नाबालिगों में से भी एक लड़के से बात करती थी। इसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। 
इसके बाद मृतक शिवप्रकाश की मां ने इन युवकों के घर पहुंच कर उलाहना दी। जिससे वे नाराज हो गए और शिवप्रकाश की हत्या का प्लान बनाया। योजना के अनुसार सभी ने शिवप्रकाश को खेतलपुर गांव में ट्यूबेल के पास बुलाया। सभी ने मिलकर शराब पी। शिवप्रकाश जब नशे में हो गया तो सभी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी गिरफ्तार अभियुक्त गण जेल भेज दिए गए। 

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस