आपरेशन लंगड़ा के तहत फिर एक बदमाश को बायें पैर में मारी गोली गिरफ्तार कर भेजा जेल


जौनपुर। आपरेशन लंगड़ा के तहत बीती रात फिर थाना मड़ियाहूं स्थित मोकलपुर में पुलिस ने एक बदमाश के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार करने का दावा किया है। गिरफ्तार बदमाश के पास से एक देशी तमन्चा.315 बोर, 01 जिन्दा कारतूस .315 बोर, 02 खोखा .315 बोर व एक मोटर साइकिल व रुपया नकद बरामद कर उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की गई है।
इस संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने जारी अपने बयान में बताया कि बीती रात को मड़ियाहूँ और सिकरारा की पुलिस टीम संयुक्त रूप से मोकलपुर और बाबागंज की सीमा पर वांछित अपराधियों की चेकिंग कर रही थी रात रंगदारी मांगने वाले अपराधी विशाल मिश्रा को पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर फायरिंग करने के उपरान्त आत्मरक्षार्थ पुलिस पार्टी द्वारा फायरिंग करने से अभियुक्त के दाहिने पैर में गोली लगने से चोटिल हो गया, जिसको गिरफ्तार करते हुए उसके जीवनरक्षार्थ तत्काल पुलिस अभिरक्षा में ईलाज हेतु अस्पताल भेजा गया। अभियुक्त के कब्जे से एक देशी तमन्चा.315 बोर,  01 जिन्दा कारतूस .315 बोर, 02 खोखा .315 बोर व एक स्पैलेंडर प्लस मोटर साइकिल ( बिना नम्बर प्लेट) तलाशी मे 700 रुपया  बरामद किया गया। दूसरा बदमाश नमन सिंह पुत्र अनिल सिंह  निवासी ग्राम पहसना थाना सिकरारा जनपद जौनपुर अंधेरे का लाभ लेकर भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश की जा रही है। नियमानुसार सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है । 

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस