मोबाइल विस्फोट से युवक हुआ घायल नागरिको ने कराया उपचार


जनपद प्रयागराज स्थित गोविंदपुर में ट्रेन पकड़ने जा रहे प्रतियोगी छात्र के जेब में रखे मोबाइल में अचानक विस्फोट हो गया। इसमें छात्र जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेजा गया। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। ज्ञानप्रकाश पुत्र रामप्रयाग केपी जायसवाल इंटर कॉलेज में शिक्षक के पद पर तैनात हैं। वह मूल रूप से सुल्तानपुर के रहने वाले हैं और वर्तमान में गोविंदपुर मोहल्ले में किराये के कमरे में रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनका भाई उमाकांत भी उनके साथ ही रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता है।
बताया कि उनके भाई को गांव जाना था, ऐसे में दोपहर 11 बजे के करीब वह ट्रेन पकड़ने के लिए कमरे से निकला। अभी वह गोविंदपुर टेंपो स्टैंड के पास पहुंचा था कि तभी उसके पैंट की जेब में रखे मोबाइल में तेज धमाके के साथ विस्फोट हो गया। इससे मोबाइल के तीन टुकड़े हो गए और विस्फोट इतना जबरदस्त था कि उसका पैंट तक फट गया। यही नहीं उसकी जांघ में जख्म भी हो गया। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसका प्राथमिक उपचार कराया गया। इसके बाद उसे घर भेज दिया गया।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस