बारावफात के जलूस में लगे फिलिस्तीन जिंदाबाद के नारे,एफआइआर दर्ज पुलिस जांच पड़ताल में जुटी


जौनपुर  जिले के थाना मछलीशहर क्षेत्र में सोमवार को निकले बारावफात के जुलूस में फिलिस्तीन जिंदाबाद का नारा लगाया गया। नारा लगाने का वीडियो वायरल होते ही प्रशासन हरकत में आ गया। इस आरोप में पुलिस ने चार लोगो को चिन्हित कर उनके विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर अन्य छानबीन की जा रही है।
बारावफात के दिन जलूस के समय सोमवार को रियाजुल उलूम मदरसा से जुलूस शाही रोड होते हुए मंगलबाजार जब पहुंचा तभी वहां पर बाइक से झंडा लेकर चलते हुए कुछ युवकों ने फिलिस्तीन जिंदाबाद का नारा लगाते हुए निकले। किसी ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही खबर प्रशासन तक पहुंची तो खलबली मच गई।
तत्काल पुलिस प्रशासन हरकत में आया और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की। सीसीटीवी में आवाज तो सुनाई दी, मगर चेहरा स्पष्ट नहीं दिखा। हालाकि मौके पर स्थित दुकानदारों ने घटना की पुष्टि करते हुए बाइक सवार युवकों द्वारा नारा लगाने की बात बताई। बहरहाल उक्त घटना का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। 
प्रभारी निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस अराजक तत्त्वो को चिन्हीत कर प्रभावी कार्यवाही करने में जुटी है। इस घटना को लेकर सीओ मछलीशहर ने बयान जारी कर बताया है कि चार लोगो के खिलाफ एफआइआर दर्ज की जा चुकी है शेष का नाम पता किया जा रहा है राष्ट्र विरोधी काम करने वाले जल्द जेल की सीखचों के पीछे पहुंच जायेगे।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस