सदस्यता अभियान को संगठन पर्व के रूप में मनाते हुए हमें समाज के हर वर्ग और हर घर तक पहुंचना है : भोला सिंह


जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान के तहत पार्टी के जन प्रतिनिधियों एवं तमाम पदाधिकारियों और ईकाइयों को जिम्मेदारी दी गई है इसके तहत अब सदस्यों की संख्या को बढ़ाने के लिए भाजपा महाअभियान की शुरूआत कर दी है जिसमें पार्टी नेता व कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को बीजेपी के साथ जोड़ने की कोशिश करेंगे।
इसी क्रम मे भाजपा कार्यालय पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्षता मे एक बैठक आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप बुलंदशहर के सांसद एव अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव भोला सिंह उपस्थित रहे। उन्होंने जिले के सभी प्रतिनिधियों, जिला पदाधिकारियो एव मोर्चा के जिलाध्यक्षों को सम्बोधित किया। और कहा कि सदस्यता अभियान को संगठन पर्व के रूप में मनाते हुए हमें समाज के हर वर्ग और हर घर तक पहुंचना है। 
इस दौरान केंद्र व राज्य सरकार के कार्यों का प्रचार प्रसार कर जन-जन को पार्टी की विचारधारा से जोड़कर उन्हें सदस्य बनाना है। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर काम करते हुए भाजपा सरकार ने समाज के हर वर्ग के कल्याण और विकास के लिए कार्य किया है। उन्होंने मोर्चा के कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि सभी को एकजुट होकर सदस्यता अभियान में अपनी भूमिका का निर्वहन करना है।
इसी क्रम मे डाॅ सुभाष सिंह के यहां बैठक आयोजित हुई जिसकी अध्यक्षता डाॅ क्षितिज शर्मा ने की और उस कार्यक्रम के संयोजक डा अमरनाथ पाण्डेय रहे। उक्त अवसर पर वहां पर उपस्थित चिकत्सक अपील करते हुये कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार बनते ही देश के प्रधानमंत्री मंत्री ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया महिलाओं को लोकसभा और विधानसभा में 33 प्रतिशत आरक्षण मिला सामान्य वर्ग के गरीबों को भी 10 प्रतिशत का आरक्षण मिला है। 7 दशक बाद जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 निरस्त किया गया जितनी अधिक संख्या में लोग पार्टी की सदस्यता लेंगे। उतनी ज्यादा पार्टी मजबूत होगी। उन्होंने चिकित्सकों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में लोगों को सदस्यता अभियान से जोड़ें। कार्यक्रम का संचालन ई अमित श्रीवास्तव ने की ।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस