पुत्र के हत्यारे पिता सहित आठ अभियुक्त गिरफ्तार भेजे गए जेल, छह अभी पुलिस पकड़ से है दूर



जौनपुर। जनपद के थाना बरसठी की पुलिस ने पुत्र के हत्यारे पिता सहित आठ अभियुक्तो को घटना के लगभग 72 घन्टे के अन्दर गिरफ्तार कर सभी को थाने में दर्ज मुकदमा मुअसं 269/24 धारा 191(2) 191(3),190, 115(2),352, 127(2),351(3),103(1) बी0एन0एस0 एवं बढ़ाई गई धारा 324(4) बी.एन.एस. के तहत जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।
यहां बता दें कि विगत 26 सितम्बर गुरुवार की देर रात थाना क्षेत्र के ग्राम खरगापुर खोइरी में ग्राम वासी कैलाश नाथ शुक्ला ने अपने पांच पुत्रो के साथ मिलकर अपने एक छठवें पुत्र विनोद शुक्ल 47 साल को जो उनसे अलग रहता था को रात में पूजा के बहाने घर पर जमीनी विवाद को सुलझाने के लिए बुलाकर बुरी तरह से मार-पीटकर मरणासन्न की स्थिति में पहुंचा कर घर में बन्द कर दिया था। देर तक पति को घर वापस नही लौटने पर विनोद की पत्नी सुमन शुक्ला पति को खोजते कैलाश शुक्ल के मकान पर गयी लेकिन कैलाश और उनके पांच पुत्रो ने उसे भगा दिया फिर वह अपने भाई के जरिए थाना बरसठी को मारपीट के अंदेशा से अवगत कराया। 
थानाध्यक्ष कश्यप कुमार सिंह तत्काल मौके पर पहुंच कर विनोद शुक्ला को गम्भीर घायलावस्था में कैलाश के घर से बरामद किया और अस्पताल भेजवाया जहां उसकी मौत हो गई। विनोद के मौत की खबर वायरल होते ही कैलाश एवं उनके पांच बेटे फरार भी हो गए थे। इधर विनोद शुक्ल की पत्नी सुमन की तहरीर पर कैलाश नाथ सहित 14 लोगो के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर पुलिस छानबीन शुरू कर दी। इस हत्याकांड की घटना के 72 घन्टे बाद थानाध्यक्ष बरसठी ने 14 नामजद अभियुक्तो में से 08 अभियुक्तो को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
गिरफ्तार शुदा 08 अभियुक्तो में (04 पुरुष व 04 महिला) जिनका नाम क्रमशः 1.कैलाश नाथ शुक्ला पुत्र स्व0 हीरामनी शुक्ला 2.प्रमोद शुक्ला पुत्र कैलाश नाथ शुक्ला 3.सन्दीप शुक्ला पुत्र कैलाश नाथ शुक्ला 4.खुशी शुक्ला पुत्री मनोज शुक्ला - 5.रिशू शुक्ला पुत्र मनोज शुक्ला 6.कुसुम शुक्ला पत्नी मनोज शुक्ला 7.नीतू शुक्ला पत्नी प्रमोद कुमार शुक्ला सभी ग्राम खरगापुर खोईरी थाना बरसठी,म एवं 8.सरोजा मिश्रा पत्नी स्व0 लालचन्द मिश्रा निवासी ग्राम मनिकापुर थाना बरसठी जनपद जौनपुर को उपरोक्त वाँछित अपराध एवं धाराओ में विधिक कार्यवाई कर जेल रवाना कर दिया गया है। इस हत्याकांड में शामिल छह नामजद अभियुक्त अभी भी पुलिस पकड़ से दूर बताये जा रहे है। थानाध्यक्ष का कथन है जल्दी ही उनको भी सलाखों के पीछे भेजने का काम पुलिस करेगी।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची