सिपाह चौकी परिसर में बने मंदिर की मूर्ति अराजक तत्वो ने तोड़ी पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर लगा प्रश्न चिन्ह



जौनपुर। जनपद मुख्यालय पर स्थित थाना कोतवाली की अधीनस्थ चौकी सिपाह के परिसर में बने मन्दिर में लगी राम सीता हनुमान और राधा कृष्ण की मूर्ति में राधा कृष्ण की मूर्ति को बीती रात अराजक तत्वो ने चौकी परिसर में प्रवेश कर मन्दिर में घुसकर कर तोड़ दिया।  हलांकि स्थानीय नागरिको और सम्भ्रान्त जनो के दबाव के कारण चौक की पुलिस ने तत्काल प्रभाव से नयी मूर्ति लगवा कर बढ़ते जनाक्रोश को शान्त करने का प्रयास किया है।
यहां पर सवाल इस बात का है कि आखिर कार पुलिस चौकी के अन्दर घुसकर कर अराजक तत्व घटना को अंजाम देकर निकल गये पुलिस बेखबर सोती रही। चौकी पर पहरा ड्यूटी कहां था। सवाल यह है कि जब चौकी परिसर में बना मन्दिर सुरक्षित नहीं है तो पुलिस आम जनमानस की सुरक्षा के प्रति कितनी सजग होगी सहज अनुमान लगाया जा सकता है।
मजेदार बात यह है कि स्थानीय लोग चौकी प्रभारी को सुबह छह बजे साढ़े सात बजे तक मोबाइल मिलाते रहे कोई जबाव नहीं मिला फिर सोओ सिटी को बताया गया तब चौकी प्रभारी प्रकट हुए और आनन फानन में निर्णय लिया कि टूटी मूर्ति को हटाकर नयी मूर्ति लगवाई जाएगी। खबर है कि मूर्ति आकर स्थापित भी की जा चुकी है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस