अधिकारी किसानो की समस्याओ को गुणवत्तापूर्ण करे निस्तारित- डीएम जौनपुर


जौनपुर। जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चंद्र की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में किसान दिवस का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी के द्वारा किसानो की समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुना गया और संबंधित अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के निर्देश दिए गए।
जिलाधिकारी ने कहा कि शासन के द्वारा किसानो की समस्याओं को त्वरित गति से निस्तारण के लिए निर्देशित किया गया है, इस संबंध में किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। जिलाधिकारी ने निर्देशित किया कि किसान दिवस पर प्राप्त हुई शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण और ससमय निस्तारण किया जाए।
जिलाधिकारी ने एक्सईएन विद्युत को निर्देशित किया कि कहीं भी लटकते हुए तार न मिले यदि कहीं भी तार की वजह से कोई दुर्घटना होती है तो विद्युत विभाग के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। जिला कृषि अधिकारी विनय सिंह से खाद एवं उर्वरकों के उपलब्धता के संबंध में जानकारी ली और कहा कि जनपद में पर्याप्त मात्रा में खाद उर्वरक एवं बीज की उपलब्धता रहे। मुख्य पशु चिकित्साधिकारी को निर्देश दिया कि गोशालाओ में नैपियर घास  लगवाई जाए।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम, उप कृषि निदेशक हिमांशु पांडेय, जिला पूर्ति अधिकारी संतोष विक्रम शाही, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ0 गोरखनाथ पटेल, डिप्टी पीडी आत्मा डॉ0 रमेश चंद्र यादव, किसान यूनियन के प्रांतीय सचिव राजनाथ यादव सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस