पहले बहला फुसलाकर भागया फिर सामूहिक किया दुष्कर्म, फिर बेच दिया अब पहुंच गए जेल

 
प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित ठाकुरगंज थाना क्षेत्र से दरिन्दो ने एक युवती को पहले बहला-फुसलाकर भगाकर ले गए फिर उसका शारीरिक शोषण किया इसके बाद उसे दो बार बेचने का मामला सामने आया है। आरोपियों के चंगुल से वह किसी तरह भागकर घर पहुंची। उसकी आपबीती सुनने के बाद परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर ठाकुरगंज पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
बतादे ठाकुरगंज में रहने वाली युवती को उसी मोहल्ले का प्रकाश 20 अक्तूबर 2023 को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। आरोपी ने दो दिनों तक उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया और फिर उसे सीतापुर के बिसवां निवासी कमल कपूर को बेच दिया। आरोप है कि कमल ने कई दिनों तक उसका शारीरिक शोषण किया। गर्भवती होने पर उसे सीतापुर के सोहलिया गांव निवासी सरवन यादव को बेच दिया। आरोप है कि सरवन और उसके साथी अवधेश ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और कमरे में बंद कर दिया।
युवती का आरोप है कि सरवन व अवधेश उसे रस्सी से बांधकर रखते थे। विरोध करने पर मोबाइल की लीड व डंडे से पीटते थे। अवधेश की बहन रेखा और सरवन का बड़ा भाई भी उसके साथ मारपीट करते थे। 10 सितंबर की रात तेज बारिश के दौरान मौका पाकर वह नंगे पैर भाग निकली। घर पहुंचने के बाद दूसरे दिन प्रकाश, कमल कुमार, सरवन यादव और अवधेश और उसकी बहन रेखा और सरवन के बड़े भाई के खिलाफ ठाकुरगंज थाने में केस दर्ज कराया। इंस्पेक्टर श्रीकांत राय ने बताया कि आरोपी प्रकाश, कमल कुमार और सरवन यादव को गिरफ्तार किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस