अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई दो की मौत, एक घायल

                     
जौनपुर। जनपद के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र स्थित चोरसंड गांव के लीलहा नहर पुलिया के पास सोमवार की शाम तेज रफ़्तार कार डिवाइडर पर चढ़ गई इस दुर्घटना में चालक ने मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में बैठी महिला की सदर अस्पताल में मौत हो गई है। वाहन में बैठे एक अन्य लोगो को चोट आई है। सूचना पर मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज अरविंद यादव रेसक्यू कराते हुए घायलो को उपचार के भेजवाया। 
मिली खबर के मुताबिक बलिया के उभाव थाना क्षेत्र के रामगरा गांव के रहने वाले सुनील यादव कार लेकर जौनपुर की तरफ आ रहे थे।आजमगढ़ शहर से उसी कार में इस्तियाख निवासी काजी अहमद नूर थाना जफराबाद (जौनपुर) और राबिया पत्नी स्व. अब्दुल सलाम निवासी शेखवाड़ा थाना जफराबाद (जौनपुर) भी सवार हो गए थे। कार जैसे ही गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के चोरसंड लीलहा नहर पुलिया के पास पहुंची थी वह अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। जिसके कारण कार चालक सुनील यादव पुत्र साहब लाल निवासी रामगरा थाना ऊभाव (बलिया) और राबिया ने दम तोड़ दिया। इस्तियाख उर्फ बाबू घायल हो गए, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस