स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर बदमाश लूट लिए आभूषण भरा बैग, पुलिस छानबीन में जुटी


रायरबेली के लालगंज थाना क्षेत्र के सेमरपहा गांव के गणेशन मंदिर के पास सोमवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने सराफा व्यवसाई को गोली मारकर उसका जेवरात से भरा बैग छीन कर भाग गए। गोली युवक के चेहरे में धंस गई। घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।
व्यवसायी के भाई शिवम सोनी ने बताया कि उसके भाई पूरेगुरदी मजरे कोरिहरा निवासी हरिओम सोनी की अंबारा पश्चिम गांव में श्री बालाजी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। वह रोज की तरह बाइक से अपनी दुकान जा रहा था तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने गणेशन मंदिर के पास उसे गोली मार दी और करीब दस लाख कीमत के जेवरातों से भरा छीन कर फरार हो गए।
घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। गोली युवक के चेहरे पर धंसी हुई है। सीओ अनिल कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मयफोर्स घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुहाना किया। घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया गया है। जहां उसका प्राथमिक इलाज चल रहा है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस