भाजपा जिनका आरक्षण खत्म करने पर तुली है वह आज भी भाजपा के साथ क्यों है - बाबूसिंह कुशवाहा

जौनपुर। मल्हनी विधान सभा क्षेत्र स्थित बाबूपुर में अमरपाल इंटर कॉलेज के के परिसर में आज 03 सितम्बर 24 को आयोजित कार्यकर्त्ता सम्मेलन एवं सम्मान समारोह में जौनपुर संसदीय क्षेत्र के सपा सांसद बाबूसिंह कुशवाहा ने उपस्थित सपा कार्यकर्त्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा जिसका आरक्षण खत्म कर रही है वह पीडीए के लोग उस पर भरोसा कर रहे है यह चिन्तनीय बिषय है। 69 हजार शिक्षक भर्ती में आरक्षण को खत्म करने की साजिश इसका प्रमाण है। कोर्ट ने इसका खुलासा अपने फैसले में किया है।
सांसद श्री कुशवाहा ने कहा हमको अब इस बात पर गम्भीरता पूर्वक सोचने की जरूरत है। उन्होंने कहा जो पीडीए के साथी अब तक हमारे साथ नहीं रहे उनको सच्चाई से अवगत कराना पार्टी के जिम्मेदार कार्यकर्त्ताओ की जिम्मेदारी है। हमे अपने लोगो को बताना होगा कि भाजपा हमारे साथ कैसा खेल कर रही है। युवाओ के भविष्य के साथ किस तरह का खिलवाड़ कर रही है। आज सबसे अधिक चिन्ता का बिषय यह भी है कि भाजपा जिनका नुकसान कर रही है वह भी उसके साथ पड़े हुए है। ऐसे सभी लोगो को अपने साथ जोड़कर पीडीए को और बड़ा करना है ताकि 2027 में उत्तर प्रदेश के अन्दर पीडीए की सरकार बनाई जा सके। सांसद श्री कुशवाहा ने बड़े ही स्पष्ट शब्दो में कहा कि जब तक यूपी में पीडीए की सरकार नहीं बनेगी तब तक पीडीए के लोगो का हित सुनिश्चित नहीं है।
उन्होंने कहा आज सरकार पीडीए का आरक्षण खत्म करने पर तुली हुई है। देश और प्रदेश में भयानक बेरोजगारी का आलम है। युवाओ का भविष्य अन्धकार में धकेला जा रहा है। उन्होंने कहा हम चाहते है जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी भागीदारी भी होनी चाहिए। इसके लिए सपा के कार्यकर्त्ता अपने पीडीए परिवार के साथियों के साथ मिलकर आगे बढ़े। सांसद ने मल्हनी के मतदाताओ को आश्वस्त किया कि आपने हमको जिस जोश के साथ सांसद बनाये है हम आपको भरोसा दिलाते है कि हम भी आपके सुख दुख में आपके कन्धे से कन्धा मिलकर आपके साथ रह कर संघर्ष करेंगे। सांसद ने अपने सम्बोधन के दौरान जातीय जनगणना कराने पर जोर देते हुए केंद्र और प्रदेश की सरकार से मांग किया कि जातीय जनगणना कराई जानी चाहिए। उन्होने मल्हनी की जनता के प्रति आभार जताया और कहा कि हम जिले से लेकर लोकसभा के अन्दर सदन तक आपकी समस्याओ को लेकर लगातार संघर्ष रत रहेंगे। 
कार्यकर्त्ता सम्मेलन में आये सपा जनो के प्रति आभार मल्हनी विधायक लकी यादव ने व्यक्त किया। सम्मेलन की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राकेश मौर्य ने किया। कार्यक्रम में विधायक पंकज पटेल, पूर्व विधायक लालबहादुर यादव, पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत राजबहादुर यादव, पूर्व मंत्री दर्जा प्राप्त संगीता यादव, राजनाथ यादव, सोचन राम विश्वकर्मा, श्याम बहादुर पाल ,पूर्व विधायक राज नारायन बिन्द आदि सपा नेताओ ने भाग लेते हुए चुनाव में कार्यकर्त्ताओ के परिश्रम की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचते ही सभी नेताओ और कार्यकर्त्ताओ ने सांसद बाबूसिंह कुशवाहा का जबरदस्त स्वागत और अभिनन्दन किया।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस