सड़क पर विचरण रत गाय बनी काल दो लोगो की मौत, परिवार में मच गया कोहराम


जौनपुर। जनपद के पवांरा थाना क्षेत्र स्थित जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर महेशगंज गेट के पास बीती रात दस बजे सड़क पर विचरण कर रही गाय बनी काल और दो लोगो की जान लेली। जी हा गाय से टकराकर साइकिल सवार बुजुर्ग और बाइक सवार युवक बुरी तरह से घायलावस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भेजे गए जहां पर उपचार के दौरान दोनो की मौत हो गई।
मिली खबर के अनुसार मछलीशहर के कुंवरपुर गांव निवासी रामकिशन(60) साइकिल से सतहरिया से वापस घर जा रहे थे। मछलीशहर के गोहका गांव निवासी चंदन मौर्य(40) भी बाइक से मुंगराबादशाहपुर से घर जा रहा था। जैसे ही दोनों हाईवे पर महेशगंज गेट के पास पहुंची, अचानक दोनों के सामने गाय आ गई। दोनों गाय से एक साथ ही टकराकर बुरी तरह से घायल हो गए। उपनिरीक्षक सत्येंद्र पटेल ने दोनों को सीएचसी सतहरिया में भर्ती कराया। जहां डाॅक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत देख दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की सोमवार को देर रात मौत हो गई। चंदन मौर्य की तीन बेटी और एक 8 माह का बेटा है। कार्यवाहक थानाध्यक्ष ने बताया कि गाय से टकराने से बाइक सवार युवक और साइकिल सवार बुजुर्ग दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस