रक्तदान जीवन का सबसे बड़ा एवं पुनीत दान होता है- सीमा द्विवेदी



जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित होने वाले सेवा पखवाड़ा के तहत जिला अस्पताल में युवा मोर्चा के तत्वावधान में आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ राज्य सभा सांसद सीमा द्विवेदी ने किया। 
इस अवसर पर सांसद श्रीमती द्विवेदी ने कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री के जन्म दिन पखवाड़े पर आयोजित रक्तदान शिविर के लिए युवा मोर्चा के सभी पदाधिकारी बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा रक्तदान जीवन का सबसे बड़ा और पुनीत दान होता है क्योंकि रक्तदान से गरीब पीड़ित को जीवन दान मिलता है। श्रीमती द्विवेदी ने कहा कि रक्तदान करने से कोई व्यक्ति कमजोर नहीं होता है ऐसा मेडिकल साइंस में बताया गया है इसलिए इस तरह के सेवा कार्य में युवाओ को बढ़ चढ़कर हिस्सेदारी करनी चाहिए। 
इस अवसर पर राज्य सभा सांसद सीमा द्विवेदी सहित जिला चिकित्सा अधिकारी श्रीमती डॉ लक्ष्मी सिंह ,युवा मोर्चा उपाध्यक्ष शशांक सिंह सानू , दिव्यांशु सिंह , विजय कश्यप, चित्रांशू शुक्ला आदि सम्मानित रक्तदाताओं का उत्साहवर्धन किया।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस