सपा के अन्दर छिड़ी जंग कार्यकर्त्ता ने विधायक तुफानी सरोज के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर घटना की जांच शुरू


जौनपुर। जनपद के केराकत विधान सभा क्षेत्र से सपा के वर्तमान विधायक एवं मछलीशहर सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद तुफानी सरोज के उपर सपा के विधान सभा प्रभारी विवेक कुमार यादव निवासी बनकट थाना बरसठी के प्रार्थना पत्र पर पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा के आदेश पर आज 25 सितम्बर 24 को मुअसं 264/24 से धारा 351(3) बीएनएस 2023 के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस थाना बरसठी विवेचना भी शुरू कर दिया है।
मुकदमा वादी ने अपने आरोप पत्र में कहा कि विधायक एवं पूर्व सांसद तुफानी सरोज ने 19 सितम्बर को सुबह लगभग 09 बजे उनको मोबाइल नंबर 6392226008 पर फोन कर जान मारने की धमकी दी है। मुकदमा वादी ने कहा कि विधायक तुफानी सरोज ने कहा कि हमने 2004 में जब ठाकुरो पर गोली चलवा दिया तो तुम्हारी क्या औकात है। सम्भल जाओ नहीं तो तुम्हारी भी हत्या करा दी जाएगी। वादी ने अपने जान व माल का खतरा बताते हुए एसपी जौनपुर से तुफानी सरोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की प्रार्थना किया।
विवेक यादव के प्रार्थना पत्र पर पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्ष बरसठी को आदेशित किया कि सुसंगत धारा में एफडीआई दर्ज कर विवेचना की जाये। एसपी का आदेश मिलने के उपरान्त थाना प्रभारी ने विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। विधायक और सपा के विधान सभा प्रभारी के बीच छिड़ी इस जंग के पीछे विधायक की तानाशाही को माना जा रहा है। विधायक के इस तरह के कृत्य से सपा जनो में गहरा असंतोष एवं गुस्सा भी है।
यहां बता दें कि तुफानी सरोज जन प्रतिनिधि बन जाने के बाद अपनी भाषा पर नियंत्रण नहीं रखते है।खासकर सवर्ण समाज के लोगो को अपशब्दो से नवाजते रहते है। विगत 2024 लोकसभा के चुनाव में जब से विधायक की बेटी सांसद बनी है तब से तो सपाइयों को अपमानित करने में जरा भी परहेज नहीं करते है।घटना उपरोक्त इसका स्पष्ट उदाहरण है। यहां बता दें कि विधायक उपरोक्त ने इसके पूर्व सपा के कार्यकर्त्ता उपरोक्त के खिलाफ भी बरसठी थाने में अपने जन प्रतिनिधि की हनक पर एफआईआर दर्ज कराया है। माना जा रहा है कि अगर पार्टी नेतृत्व इसे गम्भीरतापूर्वक नहीं लेगा तो इसका प्रभाव 2027 के चुनाव में देखने को मिल सकता है।पार्टी मूल मतदाता इसका बदला ले सकते है।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची