भाजपा ने यूपी को जंगल राज बना दिया, जाति देखकर पुलिस फर्जी एनकाउंटर कर रही है - अखिलेश यादव


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार ने यूपी को जंगलराज में बदल दिया है। बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है। हर दिन बेटियों के साथ जघन्य अपराध हो रहे हैं। पुलिस जनता की सुरक्षा के बजाय उन्हें प्रताड़ित कर रही है। लोगों की जान ले रही है। झूठे मुकदमों में निर्दोषों को फंसाया जा रहा है। जाति देखकर अपराधियों को सजा या माफी दी जाती है।
अखिलेश ने रविवार को जारी बयान में कहा कि पुलिस असली अपराधियों के बजाय गरीब और निरीह लोगों का फर्जी एनकाउंटर कर रही है। हिरासत में ही पीट-पीटकर मार रही है। लखीमपुर खीरी के फरदान में पुलिस पिटाई से एक और दलित युवक की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पीडीए के साथ अन्याय और अत्याचार कर रही है। दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यक समाज के युवाओं के खिलाफ पुलिस का अत्याचार थम नहीं रहा है।
उन्होंने कहा कि अयोध्या में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार युवती का जो वीडियो सामने आया है, उससे प्रदेश में बढ़ रहे महिला उत्पीड़न और अत्याचार का मूल करण सामने आ गया है। सरकार बताए कि उसका एंटी रोमियो स्क्वायड कहां लुप्त हो गया है। पिछले दिनों हुई बरसात से कई दर्जन लोग बेमौत मारे गए। भाजपा सरकार कहीं भी जनता के प्रति जवाबदेह नहीं दिखाई दे रही।
अखिलेश ने मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरने से 10 लोगों की मौत पर शोक जताया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की। साथ ही सरकार से पीड़ित परिवारों को उचित मुआवजा देने की मांग की।
यूपी में सरकार है या सेवानिवृत्त हो गई
अखिलेश ने एक्स के जरिये कहा कि अयोध्या में किसानों को हिरासत और अरबपतियों की राहत दी जा रही है। तंज किया कि यूपी में सरकार है या सेवानिवृत्त हो गई है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस