राज्य सभा सांसद सीमा द्विवेदी अब बन्दर पकड़वायेगी,जानिए क्या है कहांनी



राज्य सभा सांसद सीमा द्विवेदी अब बन्दरो को पकड़वाने का काम करेंगी जी हां आपने सही समझा है।मुंगराबादशाहपुर नगर के 
सर्ववैश्य समाज का के लोगो ने राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी से मिल कर उन्हें ज्ञापन सौंपा और बंदरों से निजात दिलाने की गुहार लगाई है।
सर्ववैश्य समाज के राजकुमार ऊमरवैश्य, आलोक कुमार गुप्ता, इंजीनियर उमाशंकर गुप्ता, रंजीत भोज्यवाल ने बताया कि कई वर्षों से बंदरों के आतंक से आम जनमानस भय में जी रहा है। बंदरों का झुंड दुकानदारों का सामान उठा ले जाते हैं। राहगीर का सामान भी उनके हाथों से छीन कर भाग जाते हैं। बंदरों के कारण दुकानदारों और राहगीरों को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ता है। नगर के मुख्य मार्ग समेत नगर के विभिन्न वार्डों में बंदर झुंड बनाकर घूमते हैं। जो मौका मिलते ही हमला करने से भी बाज नहीं आते। बंदर अब तक सैकड़ों लोगों को घायल कर चुके हैं। कई लोग मौत के मुंह में समा चुके हैं। थाने के बगल सभाजीत तिवारी(60) जो सड़क किनारे खड़े थे कि बंदरों ने उन्हें धक्का दे दिया वह ट्रक के नीचे आ गए। उनकी माैत हो गई। मोहल्ला गुड़हाई निवासी हृदय नारायण(45) छत पर किसी कार्य से गए थे अचानक बंदरों ने हमला कर दिया वह छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान जान चली गई। रात्रि तीन बजे काशी विश्वनाथ ट्रेन से स्टेशन पर आने जाने वाली यात्री बंदरों से भयभीत रहते हैं। रात्रि 12 बजे के बाद खासकर स्टेशन रोड, गल्ला मंडी, सब्जी मंडी, नईगंज, जंघई रोड, प्रतापगढ़ रोड सहित मुख्य बाजार में बंदरों का झुंड सड़कों पर बैठा रहता है। लोगों को घर तक पहुंचने में दिक्कत होती है। प्रतिनिधि मंडल ने सांसद से बंदरों से निजात दिलाने की मांग की है। पत्र को संज्ञान में लेते हुए सांसद सीमा द्विवेदी ने प्रभागीय वन अधिकारी(डीएफओ) से बात कर बंदरों को अभियान चलाकर पकड़ने का निर्देश दिया। इस मौके पर सौरभ जायसवाल, दीपक मोदनवाल, बृजेश उमरवैश्य, सुरेश सोनी, नीशू केशरी, अरविंद साहू, दिलीप जायसवाल आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस