मछलीशहर में खोली गई डिजिटल लाइब्रेरी से ग्रामीण क्षेत्र के प्रतियोगी छात्र होगे लाभान्वित - सीमा द्विवेदी


जौनपुर। तहसील मछलीशहर मुख्यालय पर स्थित सनराइज सेल्फ स्टडी लाईब्रेरी का उद्घाटन करने के उपरान्त राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने कहा की आज के जमाने में मछलीशहर जैसे शहर में डिजिटल लाइब्रेरी खुलने से ग्रामीण क्षेत्र के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों को एक बेहतरीन मंच मिलेगा। सांसद ने कहा लाइब्रेरी की उपयोगिता प्राचीन काल से लेकर आज भी प्रासंगिक बनी हुई है। 
इस अवसर पर संस्था के डायरेक्टर राजन सिंह और राहुल अग्रहरि ने सांसद श्रीमती द्विवेदी को बुके और स्मृति चिन्ह देखकर सम्मानित किया। विशिष्ट अतिथि सीओ मछलीशहर गिरेंद्र सिंह ने लाइब्रेरी खोले जाने की सराहना करते हुए कहा कि गरीब निर्धन लोग इस वातानुकूलित लाइब्रेरी में बैठकर ज्ञान अर्जित कर अपने जीवन के लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल हो सकेंगे।
इस अवसर पर प्रमुख रूप से उपस्थित लोगों में भाजपा नेत्री अर्चना शुक्ला, ओम प्रकाश अग्रहरि ,सुनील मौर्य ,रवि अग्रहरि ,आशीष अग्रहरी ,अमित सिंह ,शशि प्रजापति ,विशाल अग्रहरी आदि रहे। संचालन एडवोकेट और पत्रकार प्रेस क्लब मछलीशहर के उपाध्यक्ष अनुराग सिन्हा ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस