जन समस्याओ को निस्तारित कराना हम सभी जनप्रतिनिधियों की है जिम्मेदारी - सांसद जौनपुर



जौनपुर। सांसद जौनपुर बाबूसिंह कुशवाहा संसदीय क्षेत्र में प्रवास के दौरान सोमवार 02 सितम्बर को लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में जनता की समस्याओ को सुनते हुए सम्बन्धित अधिकारियों से वार्ता कर निस्तारित कराने का काम किया। जन समस्याओ को सुनने के पश्चात सच खबरें से रुबरू होते हुए सांसद श्री कुशवाहा ने बताया कि संसदीय क्षेत्र की आम जनता के समक्ष बिजली सड़क पानी और स्वास्थ्य सहित जमीनी विवाद जैसी समस्यायें है। जिसका निस्तारण सरकारी तंत्र द्वारा करने में घोर लापवाहियां बरती गई है।
सांसद बाबूसिंह कुशवाहा ने बताया कि बिजली की समस्याओ में सबसे अधिक खराब एवं जर्जर ट्रान्सफार्मर एवं जर्जर विद्युत वायरो के कारण आम जनता बिजली के संकट से जूझने को मजबूर है। आखिर जर्जर तारो को क्यों नहीं बदला जा रहा है। ट्रान्सफार्मर जले पड़े है महीने भर विभाग के जिम्मेदार उसे बदलने का नाम नहीं लेते है।  उन्होंने कहा बिजली की जो स्थित है उसके लिए कहीं न कहीं सरकार भी दोषी है। आखिर व्यवस्था देने की जिम्मेदारी सरकार की ही तो है। जिले की बिजली की समस्या को अब सदन में उठाया जाएगा। 
इसी क्रम में जनता से मिल रही सड़क नाली खड़न्जा की समस्या तो साफ संकेत कर रही है कि सरकार विकास का काम पूरी तरह से बन्द कर दी है केवल धर्म जाति की सियासत में जुटी हुई है। जनता सड़क नाली और खड़न्जा के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है। बातचीत में सांसद जौनपुर ने कहा कि जनता की जो भी मूलभूत समस्यायें सरकार को भेदभाव भुलाकर उसका निस्तारण करना चाहिए। 
उन्होंने बताया कि सांसद बनने के बाद लगातार क्षेत्र की जनता के सम्पर्क में रहते हुए ग्रामीण क्षेत्र की समस्याओ से रुबरू हो रहा हूं।जिस भी क्षेत्र में जाइए समस्याओ लेकर जनता खड़ी रहती है आखिर उसके लिए जिम्मेदार सरकार ही तो है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में जन मानस के बीच से भ्रष्टाचार की बड़ी शिकायते मिल रही है वह चिन्तनीय है और सरकार को सवालो के कटघरे में खड़ा करता है। सांसद श्री कुशवाहा ने कहा कि सभी जन प्रतिनिधियों को आपसी प्रतिद्वन्द्विता को भुला कर जनता की समस्याओ को निस्तारित कराने के लिए काम करना चाहिए। 

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस