जेसीआई संस्था नशा मुक्ति जागरूकता के लिए नौका दौड़ और मैराथन प्रतियोगिता आयोजित करेगा


जौनपुर।जेसीआई के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जेसी इशान आर अग्रवाल व मण्डल अध्यक्ष वसुंधरा सिंह का जौनपुर में आधिकारिक यात्रा पर स्वागत किया गया, जिसमें संस्था अध्यक्ष आशुतोष जायसवाल द्वारा जेसी बालवाड़ी स्कूल में ढोल- नगाड़े के साथ माल्यार्पण और पुष्पगुच्छ देकर सभी अतिथियों का स्वागत किया गया। सर्वप्रथम उनके हाथों से जेसीज बालवाड़ी स्कूल में पौधारोपण व मलिन बस्ती में महिलाओं को मच्छरदानी व भोजन पैकेट का वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। तत्पश्चात वहाँ से जेसीज चौराहा होते हुए मैहर देवी मंदिर में दर्शन व दर्शनार्थियों को पीने के लिए कोल्ड वाटर कूलर विथ प्यूरीफाई मशीन का इंस्टालेशन कराया गया । 
शहर के एक होटल में कार्यक्रम के दौरान जेसीआई सप्ताह में होने वाले कार्यक्रम मैराथन दौड़ व नौका दौड़ प्रतियोगिता का पोस्टर व होल्डिंग का विमोचन अतिथियों के द्वारा कराया गया।
मुख्य अतिथि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने अपने उद्बोधन में जेसीआई जौनपुर की सराहना करते हुए कहा कि 60 वर्ष पुराना तथा मण्डल का भी सबसे पुराना अध्याय अपने कार्यों के द्वारा जेसीआई इंडिया में अपना एक अलग पहचान बनाया हुआ है, विशिष्ट अतिथि मंडल अध्यक्ष वसुंधरा सिंह ने संस्था के द्वारा किए गए सेवा कार्य की सराहना किया और मंडल अधिवेशन में आने के लिए सभी को आमंत्रित किया,
कार्यक्रम में मण्डल उपाध्यक्ष पल्लवी सिंह, टूर कोऑर्डिनेटर शिवम सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष राधेरमण जायसवाल, आलोक सेठ,निवर्तमान अध्यक्ष दिलीप सिंह,पूर्व अध्यक्ष डॉ. संदीप पाण्डेय, जेसीआई सप्ताह चेयरमैन अंजनी प्रजापति, को-चेयरमैन ताहिर हुसैन,  उपाध्यक्ष प्रदीप सिंह,संतोष अग्रहरि, राजकुमार जायसवाल, हफिज शाह,कोषाध्यक्ष रमेश श्रीवास्तव,रतन सिकरी,सतीश जायसवाल आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम को सफल कराने में टूर कोऑर्डिनेटर संतोष अग्रहरि, पवन प्रजापति और सचिव अजयनाथ का विशेष सहयोग रहा।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस