मछली मारने गये 12 लोग नाव पलटने पर डूबते डूबते बचे एनसीआरएफ ने कराया रेस्क्यू


प्रयागराज जनपद स्थित थरवई थाना क्षेत्र के धुरवा गांव में 17 सितम्बर मंगलवार को सुबह मछली मारने गए लोगों की नाव गंगा की तेज धारा में पलट गई। तीन नाव पर कुल लोग सवार थे। सभी को कुछ देर बाद सकुशल बाहर निकाल लिया गया। 
थरवई थाना क्षेत्र के धुरवा गांव में मंगलवार सुबह मछली मारने गए लोगों की नाव पलट गई। बहाव तेज होने के कारण इसमें 12 लोग फंस गए। यह सभी तीन नावों पर सवार होकर मछली मारने गए थे। सूचना पर पुलिस और एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई। इसमें से नौ लोगों को घटना के कुछ देर बाद ही सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।
बहाव की चपेट में आए शेष तीन लोगों के घटनास्थल से करीब 500 मीटर आगे होने की सूचना प्राप्त हुई है। फोन पर संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि वह सुरक्षित हैं लेकिन उनके पास वापस आने का कोई साधन नहीं है। थरवई एसीपी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि उन्हें लाने के लिए एनडीआरएफ की एक टीम मौके पर भेजी गई है। हादसे में सभी लोग सुरक्षित हैं। इस दुर्घटना में जन हांनि नहीं हुई है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस