इस दुनियां को एक साथ अलविदा कह गये दादा पोता और पुत्र, जानिए क्या है घटना



यूपी के रामपुर स्थित सैफनी थाना क्षेत्र के रवाना गांव निवासी एक ही परिवार के तीन लोगों की झील में डूबकर मौत हो गई। दरअसल रवाना गांव निवासी मरगूब हुसैन (49) बेटा शानिब हुसैन (19) मरगूब हुसैन का पोता हसनेन (5) समेत तीनों कार लेकर निकले थे। 
बताया गया कि राजस्थान के जिला हनुमानगढ़ में मरगूब एक मस्जिद में इमाम थे। अपने परिवार के साथ वहीं रहते थे। जिला हनुमानगढ़ के टिब्बी इलाके में सोमवार सुबह करीब सवा आठ बजे राठी खेड़ा तलवाड़ा झील के पास कार अनियंत्रित होकर गिर गई थी। 
कार गिरने की सूचना पर तत्काल तलवाड़ा पुलिस और टिब्बी पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय गोताखोरों की मदद से कार से तीनों के शव निकाले गए। उधर घटना की सूचना परिवार के अन्य लोगों को दी गई। हादसे की बात सुनकर परिवार के लोग रौते बिलखते हुए मौके पर पहुंचे। उधर रवाना गांव से भी परिवार के लोग राजस्थान के लिए निकल पड़े। हादसे के बाद शाहबाद के रवाना गांव में लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। बताया गया कि यह हादसा कार सीखने के दौरान हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस