पेट्रोल छिड़ककर जिन्दा जलायी गयी महिला की उपचार के दौरान हुई मौत



जौनपुर। जनपद के थाना सरपतहाँ क्षेत्र स्थित ग्राम बसिरहा में 08 अगस्त की रात पेट्रोल छिड़ककर महिला को जिन्दा जलाये जानें की घटना में आग से झुलसी महिला की उपचार के दौरान वाराणसी स्थित अस्पताल में आज 09 अगस्त  को मौत हो गई है।  मौत की खबर वायरल होते ही थाना सरपतहाँ पुलिस ने थाने में दर्ज हत्या के प्रयास के मुकदमे को अल्टर करते हुए हत्या की धाराओ में तब्दील कर विवेचना शुरू किया है।  हलांकि घटना को कारित करने वाले अभियुक्त विनय कुमार बिन्द को पुलिस ने 08 अगस्त को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 
 उपचार के दौरान जिन्दा जली महिला बबिता बिन्द के मौत की पुष्टी करते हुए सीओ शाहगंज ने बताया की अब पुलिस ने इस घटना को हत्या की धाराओ में अल्टर कर दिया है। महिला की मौत की खबर आते ही गांव में जहां मातमी सन्नाटा पसर गया है वहीं पर परिवार में गमो का पहाड़ टूट गया है। 
यहां बता दे कि विगत दस दिन पूर्व अभियुक्त विनय बिन्द एक मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। उसी के प्रतिशोध में 8 अगस्त की रात लगभग तीन बजे बबिता के घर में घुसकर उसके उपर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया महिला शोर मचाते बाहर भागी जब तक आग बुझती वह बुरी तरह से जल चुकी थी।
प्राथमिक उपचार सीएचसी पर कराने के बाद उसे जिला अस्पताल भेजा गया था स्थित को गम्भीर देखते हुए जली महिला को वाराणसी स्थित बीएचयू रेफर कर दिया गया था जहां पर घटना के दूसरे दिन उसकी जीवन लीला का अन्त हो गया।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस