ट्रेन की चपेट मे आने से दरोगा की उपचार के दौरान दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम


झूंसी रेलवे स्टेशन पर देर रात एक दारोगा ट्रेन की चपेट में आने गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें घायल अवस्था में एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान आज उनकी मौत हो गई।
मूलरूप से गाजीपुर निवासी 55 वर्षीय अजय त्रिपाठी दारोगा थे। वह परिवार संग त्रिवेणीपुरम, झूंसी में रहते थे। वर्तमान में वह सब इंस्पेक्टर के पद पर भदोही में विधि प्रकोष्ठ तैनात थे। शनिवार की देर शाम वह भदोही से सिकंदराबाद सुपरफास्ट ट्रेन से अपने घर आ रहे थे।
झूंसी में सुपर फास्ट ट्रेन का स्टापेज न होने के कारण जब ट्रेन झूंसी रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो रफ्तार धीमी होने पर वह चलती ट्रेन से नीचे उतरने लगे। उसी समय वह ट्रेन के नीचे चपेट में आ गए। गंभीर रूप से घायल होने के कारण आनन-फानन में उन्हें एसआरएन चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।
हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी कुसुम तिवारी, बेटे अभिषेक कुमार, आशुतोष कुमार व बेटी रागिनी का रोते-रोते बुरा हाल हो गया था।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस