जौनपुर की पूर्वी सीमा पर सपाइयों ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का किया जबरदस्त स्वागत

जौनपुर। वाराणसी से आजमगढ़ स्थित लालगंज त्रिवेड़ी ट्रामा सिटी हॉस्पिटल के उद्घाटन करने हेतु समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जाते समय सपा कार्यकर्त्ताओ को अचानक खबर लगी बड़ी तादाद में कार्यकर्त्ता  अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए चन्दवक बाजार में इकठ्ठा हो गए और ढोल नगाड़ा बजाते हुए अखिलेश यादव जिन्दाबाद के गगन भेदी नारे गूंजने लगे।
अखिलेश यादव का काफिला जैसे ही चंदवक बाजार में पहुंचा, कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी जिंदाबाद, अखिलेश भैया जिंदाबाद के नारों के साथ उनका जोरदार स्वागत किया। काफिले के साथ लालगंज जा रहे अखिलेश यादव ने चंदवक बाजार में कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखकर रुक  गये और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनका अभिवादन स्वीकार किया और अपने निर्धारित कार्यक्रम स्थल की तरफ निकल दिए। इस दौरान बड़ी संख्या में सपाइयों ने माला-फूल पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। मौजूद कार्यकर्ताओ ने बाबा साहब डा. भीम राव अंबेडकर की फोटो को सपा सुप्रीमो को संप्रेम भेंट किया। इसके अलावा कई और जगहो पर पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया। अचानक अखिलेश के आने की सूचना पर जो भीड़ जुटी उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सपा जनो का जोश सातवें आसमान पर है। अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ता उत्साहित रहे। अखिलेश के आते ही उनकी झलक पाने के लिए धक्का मुक्की होती रही। सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस बल के साथ सीओ देवेश सिंह, यातायात निरीक्षक जीडी शुक्ला, पुलिस स्काट टीम समेत थानाध्यक्ष बृजेश गुप्ता आदि मौजूद रहे। 

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस