पेंशनर्स एसोसिएशन की मासिक बैठक में पेंशनर्स ने इन समस्याओ के निराकरण की उठाई मांग


जौनपुर । सेवानिवृत्त कर्मचारी एवं पेंशनर्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के जनपद शाखा की मासिक बैठक कलेक्ट्रेट परिसर स्थित पेंशनर्स कार्यालय मे जनपद अध्यक्ष सी बी सिंह की अध्यक्षता मे  सम्पन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष ने प्रदेश स्तर पर हो रहे संगठनात्मक कार्यो को बताते हुए स्थानीय स्तर की समस्याओ से अवगत कराने के लिए सदस्यगण से अपेक्षा किया। 
तत्पश्चात बैठक मे उपस्थित पेंशनर्स ने अपने सम्बोधन मे जनपद स्तर पर चिकित्सा प्रतिपुर्ति के देयो को समय से निस्तारण न होने से चिकित्सा प्रभावित होने की समस्या रखा, जिस पर बैठक मे ऐसे कार्यालयाध्यक्षो के लिए निन्दा प्रस्ताव पारित करते हुए ,आगे चिन्हित अधिकारियो के विरुद्ध संगठनात्मक कार्यवाही का निर्णय लिया गया। इसके साथ ही सरकार के स्तर पर पेंशनर्स की लम्बित समस्या यथा 18 माह के बकाए महगाई राहत, पैसठ सत्तर पचहत्तर बर्ष पर क्रमशः पांच  दस पन्द्रह प्रतिशत पेंशन वृद्धि के संसदीय  समिति की संसृति को लागू करने, रेल किराए की स्थगित योजना को बहाल करने, पेंशन को आयकर से मुक्त करने, चिकित्सा प्रतिपूर्ति के स्थान पर इन डोर की भांति आउट डोर चिकित्सा को भी कैशलेस करने आदि को शीघ्र पूरी करने की मांग की गई। 
बैठक को मुख्य रूप से नरेंद्र त्रिपाठी, राम आश्रय, राम केश यादव, कंचन सिंह, कृष्ण कुमार त्रिपाठी, कृपाशंकर उपाध्याय, मंजूरानी राय,कान्ति सिंह, प्रमोद तिवारी,ओमप्रकाश सिंह, राम सूरत यादव, शम्भू नाथ यादव, शेष नाथ सिंह, महेन्द्र पाठक, दिनेश कुमार सिंह, दसरथ राम, गोरखनाथ नाथ माली ,प्रमोद कुमार सिंह, आत्मा राम वर्मा आदि ने सम्बोधित किया। बैठक का संचालन राम अवध लाल ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस