अयोध्या को लेकर मोदी योगी की तारीफ करना इस मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, पति ने दिया तलाक,अब मामला पुलिस के पास


अयोध्या में हुए विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करने पर एक मुस्लिम महिला के पति ने उसे तीन तलाक दे दिया और तरह-तरह से प्रताड़ित किया। महिला की शिकायत पर पति व ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
बहराइच के जरवल नगर पंचायत के मोहल्ला सराय निवासी मरियम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी शादी 13 दिसंबर, 2023 को अयोध्या जिले के कोतवाली नगर के मोहल्ला दिल्ली दरवाजा के अरशद के साथ हुई थी।
आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने तीन महीने पहले अपने पति से अयोध्या की खूबसूरती के बारे में योगी व मोदी की तारीफ की थी। जिसके चलते पति ने मायके भेज दिया था। दोबारा जब ससुराल पहुंची तो पति ने उनका गला दबाया जिससे, वह बेहोश हो गईं। साथ ही गर्म दाल चेहरे पर फेंक दी, जिससे वह झुलस गईं। यही नहीं तीन तलाक देते हुए मारपीट कर भगा दिया।
थानाध्यक्ष जरवलरोड बृजराज प्रसाद ने बताया कि पीड़िता मरियम की तहरीर पर पर पति अरशद, सास रईशा, ससुर इस्लाम, ननद कुलसुम, देवर फरान व सफाक, देवरानी सिमरन समेत आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस