जौनपुर में घूसखोरी करतै हुए दरोगा रंगेहाथ चढ़ा एनटी करप्शन टीम के हाथ मुकदमा दर्ज कर भेजा गया जेल



जौनपुर।  जनपद के थाना तेजीबाजार के दरोगा हैदर अली को आज 06 अगस्त को दिन में लगभग एक बजे के आसपास तेजीबाजार नहर के पास से एक व्यक्ति से दस हजार रुपए नकद की रिश्वत खोरी करते हुए एनटी करप्शन टीम ने गिरफ्तार कर लिया और थाना बदलापुर ले जाकर विधिक कार्यवाई कर लिखा पढ़ी करने के पश्चात घूसखोर दरोगा को लेकर वाराणसी चली गयी है।
मिली खबर के अनुसार थाना तेजीबाजार क्षेत्र के ग्राम बलियारपुर निवासी आशुतोष यादव जेसीबी मशीन चलवाता है। विगत पांच दिन पहले जेसीबी मशीन थाने में बन्द की गई थी मशीन छोड़ने के लिए दरोगा आशुतोष से दस हजार रूपए की मांग किए और धमकी दे रहे थे कि नहीं दिया तो जेल में डाल दूंगा। दरोगा की धमकी से परेशान आशुतोष यादव एनटी करप्शन टीम के नीरज सिंह से सम्पर्क किया और पूरी योजना के तहत पैसा देने का वादा किया। 
आज 06 अगस्त को दिन में एक बजे के आसपास तेजीबाजार नहर के पास जैसे ही दरोगा को दस हजार रुपए दिये एनटी करप्शन की टीम पहुंच कर दरोगा को दबोच लिया गिरफ्तार होने के बाद दरोगा भागने का प्रयास किये लेकिन असफल रहे। उन्हे थाना बदलापुर ले जाकर एनटी करप्शन टीम ने मुकदमा दर्ज कराया और विधिक कार्यवाई करने के बाद वाराणसी लेकर चली गई। दरोगा की गिरफ्तारी से पुलिस विभाग में खलबली मच गई है।  अब उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी होने की संभावना जताई जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस