विकास की कड़ी में राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव ने तीन सड़को का किया शिलान्यास



जौनपुर। रविवार को राज्यमंत्री खेल एवं युवा कल्याण विभाग गिरीश चन्द्र यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र में विधान मंडल क्षेत्र विकास निधि योजनान्तर्गत तीन नई सड़को का और ग्राम टिकरी कला में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के नाम से एक गेट  का  शिलान्यास किया। 
जिसमें नगर क्षेत्र में बाबा बरीनाथ मठ से बोदकरपुर मार्ग से मोहम्मद हसन के दुकान तक दोनो तरफ नाली और इंटरलॉकिंग टाइल्स का निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया। इस मार्ग के निर्माण में अनुमानित लागत 16.97 लाख रुपए हैं। इस मार्ग के शिलान्यास के साथ साथ बोदकरपुर मार्ग पर खेल मंत्री द्वारा वृक्षारोपण भी किया गया।
इसी क्रम में विकासखंड शाहगंज मे ग्राम सभा चकमारुफपुर में नरसु बिंद व राजदेव बिंद के घर से लालचंद प्रजापति के घर होते हुए तिजोरी बिंद के घर तक इंटरलॉकिंग निर्माण कार्य का शिलान्यास गया। इस मार्ग के निर्माण की अनुमानित लागत 10.57 रुपए है।
इसी क्रम में विकासखंड शाहगंज के अंतर्गत ग्राम सभा बरगांव में पिच रोड से डॉ वीरेंद्र सिंह व अजय सिंह के घर से लल्लन सिंह एवं अजीत सिंह के घर तक इंटरलॉकिंग निर्माण कार्य का शिलान्यास गया।जिसकी अनुमानित लागत 17.67 लाख हैं।
इसी क्रम में विकासखंड शाहगंज के अंतर्गत ग्राम सभा टिकरी कला में स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के नाम से गांव के मुख्य द्वार पर एक गेट का निर्माण कार्य भूमि पूजन व शिलान्यास राज्यमंत्री द्वारा किया गया। इस मुख्य द्वार को बनाने में लगभग 12 लख रुपए खर्च होंगे। 
राज्यमंत्री गिरिश चंद्र यादव ने कहा कि वर्ष 2017 में हमारी सरकार बनी और आप लोगों के आशीर्वाद से इस क्षेत्र से मुझे विधानसभा में जाने का अवसर मिला जिस विश्वास के साथ आप लोगों ने विधानसभा में मुझको भेजा है उस विश्वास में मैं कभी कमी नहीं आने दूंगा। मैंने पिछले 7 साल से इस क्षेत्र में विकास की बहुत सी योजना लाई है। बड़ी-बड़ी सड़के बनवाई गई है हमारे क्षेत्र में कोई ऐसा गांव नहीं हैं जहां कोई न कोई विकास कार्य न हुआ हो। 
शिलान्यास कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रतिनिधि अजय सिंह, मिडिया प्रभारी मनीष श्रीवास्तव, सभासद मनीष देव, रविंद्र सिंह दादा , राधे पाल, दुर्गेश सिंह, धर्मेन्द्र मिश्र, प्रशांत सिंह, पुष्पेन्द्र त्यागी और सचिन पाण्डे मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस