हौसला बुलन्द बदमाशो ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर दो सिपाही घायल एक राहगीर की मौत,बदमाश हुए फरार


जौनपुर। जनपद की पुलिस लगभग हर दिन आपरेशन लंगड़ा के तहत अपराधियों के पैर में गोली मारकर दहशत कायम करने में जुटी है लेकिन अपरधियों के हौसले कम नहीं हो रहे है अब तो पुलिस टीम को भी कुचलने जैसी घटना का बदमाश अंजाम देते नजर आ रहे है। जी हां आज 06 अगस्त को दोपहर  11 बजे के आसपास थाना बक्शा क्षेत्र पुलिस टीम द्वारा बदमाशो का पीछा करने के दौरान स्कार्पियो सवार बदमाशो ने पुलिस की गाड़ी में जबरदस्त टक्कर मारते हुए एक राहगीर को कुचल दिया जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई इस दुर्घटना में दो पुलिस जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।
मिली खबर के अनुसार थानाध्यक्ष बक्शा उदय प्रताप सिंह अपने सहयोगी जवानों के साथ क्षेत्र में गस्त कर रहे थे। उसी समय जरिए मुखबिर सूचना मिली कि स्कॉर्पियो पर सवार कुछ बदमाश आ रहे हैं। जैसे ही स्कॉर्पियो दिखाई पड़ी पुलिस ने पीछा किया। बक्शा पुलिस द्वारा बदमाशो का पीछा किए जाने की खबर वायरल होते ही सिकरारा एवं अन्य थाने की पुलिस भी पीछे लग गई। 
बदमाश बेतहाशा भागने लगे जिसके कारण स्काॅर्पियो की चपेट में एक राहगीर आ गया  और मौके पर की मौत हो गई। बदमाशों ने भागते समय बक्शा पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारी जिससे हेड कांस्टेबल अमित कुमार सिंह को गंभीर चोटें आई है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार गौतम क्षेत्राधिकार नगर देवेश कुमार सिंह शहर कोतवाल मिथिलेश कुमार मिश्रा द्वारा घायल हेड कांस्टेबल अमित सिंह को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सा ने हालत को गंभीर देखते हुए घायल को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। बदमाश भागने में सफल रहे या फिर पुलिस हिरासत में आ गये है इस पर पुलिस मौन है। मृतक की शिनाख्त किया जा रहा है। पुलिस के वाहन पर बदमाशो की टक्कर चर्चा का बिषय बना है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस