पुलिस भर्ती परीक्षा: एडमिट कार्ड जारी होने की तिथि घोषित, जानें किन तिथि को प्रवेश पत्र होगा अपलोड


यूपी सिपाही सीधी भर्ती की लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड आज मंगलवार 20 अगस्त से जारी होना शुरू हो गया है। अभ्यर्थी अपनी परीक्षा की तिथि से तीन दिन पूर्व पुलिस भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर जारी लिंक से इसे डाउनलोड कर सकते हैं।
बोर्ड के अध्यक्ष डीजी राजीव कृष्णा ने बताया कि लिखित परीक्षा का प्रवेश पत्र बोर्ड की वेबसाइट पर अलग-अलग तिथियों में अपलोड किया जायेगा। निर्धारित परीक्षा दिवस के सापेक्ष प्रवेश पत्र जारी होने की नियत तिथि से पूर्व किसी भी अन्य परीक्षा तिथियों के प्रवेश पत्र अपलोड नहीं किये जायेगें। बोर्ड ने अभ्यर्थियों से अपेक्षा की है कि वह अपने परीक्षा तिथि के आधार पर प्रवेश पत्र जारी होने की अंकित तिथि को ही अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करें, ताकि किसी प्रकार की असुविधा न हो। 
बता दें बोर्ड द्वारा 23 अगस्त को होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड 20 अगस्त को अपलोड किया जाएगा। इसी तरह 24 अगस्त की परीक्षा का 21 अगस्त को, 25 अगस्त की परीक्षा का 22 अगस्त को, 30 अगस्त की परीक्षा का 27 अगस्त को और 31 अगस्त की परीक्षा का 28 अगस्त को एडमिट कार्ड अपलोड किया जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस