ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत, ग्रामीण जनों किया चक्का जाम, घन्टो मशक्कत के बाद जाम हटा


आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र चंडेश्वर खरिहानी मार्ग के सेवटा मोड़ पर शनिवार को ट्रक के धक्के से महिला की मौत हो गई। इससे क्षुब्ध ग्रामीणों महिला के शव को सड़क पर रखकर चंडेश्वर-खरिहानी मार्ग को जाम कर दिया। 
जाम की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। मौके पर एसडीएम व सीओ सदर मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के आश्वासन देने के बाद ग्रामीण मान गए। करीब डेढ़ घंटा तक जाम लगा रहा, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। 
जहानागंज थाना क्षेत्र के घुन्नूपार गंभीरबन गांव निवासी लक्ष्मीना देवी (50) पत्नी अखिलेश अपने पुत्र के साथ बाइक से सुम्ही बाजार जा रही थीं। वह जैसे ही सेवटा मोड़ के पास पहुंची तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में धक्का मार दिया। जिससे लक्ष्मीना गंभीर रूप से घायल हो गई।
आसपास के लोगों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। उधर, घटना के बाद दर्जनों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई व मुआवजा की मांग को लेकर चंडेश्वर-खरिहानी मार्ग पर महिला का शव रखकर जाम कर दिया।
प्रदर्शन की सूचना पुलिस को मिली तो वह मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे। स्थिति को भांपते हुए उन्होंने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दिया। मौके पर एसडीएम सदर व सीओ सदर मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की बात अधिकारियों ने सुनी और उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। अधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दिया और सड़क से हट गए। करीब आधा घंटा बाद यातायात बहाल हो सका।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस