ट्रक की चपेट में आने से ट्रक चालक की दर्दनाक मौत, पुलिस ने की विधिक कार्रवाई



जौनपुर। जनपद के रामपुर थाना क्षेत्र के कोटिगांव में जौनपुर- मिर्जापुर मार्ग पर सोमवार की भोर में एक होटल के पास सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से ट्रक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने साथी चालकों से उसकी पहचान करा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
पुलिस के मुताबिक, सोमवार की भोर में कोटिगांव के पास स्थित एक होटल के सामने अपनी ट्रक खड़ी करके शौच के लिए हाईवे पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। सुबह मॉर्निंग वॉक करने वालों ने सड़क पर खून से लथपथ युवक का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। होटल पर खड़े कई ट्रक चालक मौके पर पहुंचे तो उसकी पहचान प्रभु नारायण यादव (42) ग्राम मीरपुर देवकली थाना केराकत के रूप में हुई। ट्रक चालक ने खाद्य एवं रसद विभाग में अपने ट्रक को लगाया हुआ था जो कोटेदार की दुकान पर राशन ले जाने का कार्य करता था। थानाध्यक्ष मनोज पांडेय ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस